Priyanka Chopra के चेहरे पर दिखे खून के छींटे! PHOTO देख फैंस परेशान
Advertisement

Priyanka Chopra के चेहरे पर दिखे खून के छींटे! PHOTO देख फैंस परेशान

प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक ऐसी फोटो शेयर की है, जिसे देखकर उनके चाहने वालों को उनकी चिंता हो गई है.  

फोटो साभार: Instagram@PriyankaChopraJonas

नई दिल्ली: हॉलीवुड स्टार बन चुकीं प्रियंका चोपड़ा जोनस (Priyanka Chopra Jonas) इन दिनों अपने नए बिग बजट प्रोजेक्ट्स में बिजी हैं. वह इन हॉलीवुड फिल्मों के लिए जी जान से मेहनत कर रही हैं. लेकिन अब प्रियंका की एक तस्वीर सामने आई है जिसे देखकर उनके फैंस को उनकी चिंता हो गई है. तस्वीर में प्रियंका के चेहरे पर खून के छींटे और घाव नजर आ रहा है. 

  1. प्रियंका चोपड़ा के चेहरे पर दिखे चोट के निशान
  2. इंस्टाग्राम स्टोरी पर दिखाई हालत
  3. लोगों को हो रही देसीगर्ल की चिंता

प्रियंका हैं काम के लिए डिवोटेड

फिल्मों में प्रियंका अपने किरदार के संग हमेशा ही पूरी तरह इमानदारी बतरतती हैं. कभी बॉडी ट्रांसफॉर्मेशन, कभी हैवी मेकअप जैसी और भी कई चीजें. इस बार प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) वेब सीरीज 'सिटाडेल' (Citadel) की शूटिंग कर रही हैं. जिसके सेट से उन्होंने अपनी फोटो शेयर की है. देखिए ये तस्वीर...

fallback

तस्वीर में बताया हाल

इस फोटो में प्रियंका के चेहरे पर खून के छींटे नजर आ रहे हैं. इस फोटो को प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर की है. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हां! तुम्हें दूसरे शख्स का हाल देखना चाहिए.' इसके साथ ही उन्होंने हैशटैग एक्टर लाइफ का भी इस्तेमाल किया है.

बॉलीवुड से बनाई दूरी 

प्रियंका चोपड़ा के बॉलीवुड में काम को लेकर बात करें तो इन दिनों वह इंडियन सिनेमा से दूर हैं. वह आखिरी बार बीते साल वाइट टाइगर में नजर आई थीं. जिसके बाद से वह हॉलीवुड प्रोजेक्ट में ही बिजी हैं. 

VIDEO

इसे भी पढ़ें: Javed Jaaferi की सौतेली बहन Muskkaan Jaaferi की ब्यूटी है माइंड ब्लोइंग, हॉटनेस में सारे स्टारकिड्स फेल 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक कर Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news