Film Flop in Theatre Hit on OTT: थियेटर में बुरी तरह पिटी ये फिल्में, लेकिन OTT पर जमाई धाक
Advertisement

Film Flop in Theatre Hit on OTT: थियेटर में बुरी तरह पिटी ये फिल्में, लेकिन OTT पर जमाई धाक

Theatre में फ्लॉप होने के बाद कुछ फिल्मों को जब ओटीटी पर रिलीज किया गया तो इन्हें जबरदस्त रिस्पांस मिला. जानिए ऐसी 5 फिल्मों के बारे में जो थियेटर में तो फ्लॉप रही लेकिन ओटीटी पर हिट रही.

 

फिल्म पोस्टर

Flop in Theatre Hit on OTT: बॉक्स ऑफिस पर हर फिल्म का कसौटी पर खरा उतरना मुश्किल होता है. कुछ फिल्मों से उम्मीद तो ज्यादा होती है लेकिन बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होती है इन फिल्मों ने दम तोड़ दिया. यहां तक कि ये फिल्में अपना बजट भी नहीं निकाल पाई. लेकिन खास बात है कि थियेटर में फ्लॉप होने के बाद इन फिल्मों को जब ओटीटी पर रिलीज किया गया तो इन्हें जबरदस्त रिस्पांस मिला. जानिए ऐसी 5 फिल्मों के बारे में जो थियेटर में तो फ्लॉप रही लेकिन ओटीटी पर हिट रही.

लाल सिंह चड्ढा
आमिर खान (Aamir Khan) की थियेटर में आखिरी रिलीज फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' (Laal Singh Chaddha) है. इसमें इनके अपोटिज करीना कपूर खान थी. इस फिल्म से काफी उम्मीदें थीं लेकिन फिल्म थियेटर में रिलीज होती है दर्शकों की कसौटी पर खरी नहीं उतरी और फ्लॉप हो गई. लेकिन नेटफ्लिक्स पर जब ये फिल्म रिलीज हुई तो फिल्म ने टॉप 10 में अपनी जगह बना ली.

 

 

थप्पड़
तापसी पन्नू की फिल्म 'थप्पड़' (Thappad) भी इसी लिस्ट में शामिल है. इस फिल्म की कहानी एक थप्पड़ के इर्द गिर्द घूमती है. फिल्म थियेटर में दर्शक जुटाने में नामकायाब रही. लेकिन अमेजन प्राइम पर रिलीज होते ही इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला.

 

 

जर्सी
शाहिद कपूर की फिल्म 'जर्सी' से फैंस को काफी उम्मीदें थी. लेकिन फिल्म जैसे ही रिलीज हुई तो उसने बॉक्स ऑफिस पर दम तोड़ दिया. लेकिन नेटफ्लिक्स पर इस फिल्म को अच्छा रिस्पांस मिला.

 

 

जयेशभाई जोरदार
रणबीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' (Jayeshbhai Jordaar) बीते साल थियेटर में रिलीज हुई थी. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर रिलीज होते ही औंधे मुंह गिरी. इस फिल्म का बजट 90 करोड़ था लेकिन महज 26 करोड़ ही वसूल पाई थी. लेकिन अमेजन प्राइम पर रिलीज होते ही थियेटर से ज्यादा अच्छा रिस्पांस इसे मिला. 

 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

 

Trending news