February 2023 Film Release: फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएंगी ये 7 फिल्में, एक ही महीने में साथ आएंगे अक्षय कुमार-कार्तिक आर्यन
Advertisement

February 2023 Film Release: फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाएंगी ये 7 फिल्में, एक ही महीने में साथ आएंगे अक्षय कुमार-कार्तिक आर्यन

February 2023 में थियेटर में इस महीने 7 फिल्में रिलीज होगीं. इन फिल्मों में कार्तिक आर्यन से लेकर अक्षय कुमार की फिल्म भी शामिल है. जानिए ये फिल्में कौन सी हैं और इनकी रिलीज डेट क्या है.

सेल्फी, शाकुंतलम और शहजादा

Film Releasing in February 2023: शाहरुख खान की 'पठान' फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर नए साल के पहले महीने में तूफान ला दिया. ऐसे में सभी को साल के दूसरे महीने यानी कि फरवरी से काफी ज्यादा उम्मीदें हैं. फरवरी में बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाने के लिए कार्तिक आर्यन के अलावा अक्षय कुमार और इमरान हाशमी आ रहे हैं. जानिए फरवरी के महीने में बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्में धमाल मचाने के लिए तैयार हैं.

फिल्म- 'फराज' ( 3 फरवरी)
सबसे पहले हफ्ते में 3 फरवरी को 'फराज' फिल्म रिलीज हो रही है. इस फिल्म में आधे से ज्यादा एक्टर्स ऐसे हैं जो इस फिल्म से अपने करियर की शुरुआत कर रहे हैं. इस फिल्म को हंसल मेहता ने डायरेक्ट किया है. ये फिल्म जुलाई 2016 में ढाका में हुए हमलों की रियल घटनाओं पर आधारित है.

फिल्म- 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' (3 फरवरी)
पूजा बेदी की बेटी अलाया फर्नीचरवाला की फिल्म 'ऑलमोस्ट प्यार विद डीजे मोहब्बत' 3 फरवरी को रिलीज हो रही है. इस फिल्म का डायरेक्शन अनुराग कश्यप ने किया है.

फिल्म- शिव शास्त्री बलबोओ  (10 फरवरी)
अनुपम खेर और नीना गुप्ता की फिल्म 'शिव शास्त्री बलबोओ' भी 10 फरवरी को रिलीज होगी. ये एक कॉमेडी फिल्म है जिसका प्रचार ये दोनों सितारे सोशल मीडिया पर जमकर कर रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Neena Gupta (@neena_gupta)

 

टाइटैनिक 3डी
हॉलीवुड की मशहूर फिल्म 'टाइटैनिक 3डी' ने रिलीज के 25 साल हाल ही में पूरे किए हैं. 25 साल का जश्न मनाने के लिए ये फिल्म सिनेमाघरों में 10 फरवरी को रिलीज होगी.

 

 

फिल्म- शाकुंतलम (17 फरवरी)
सामंथा प्रभु बीते कई दिनों अपनी मचअवेटेड फिल्म 'शाकुंतलम' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं. ये फिल्म कालीदास के महाकाव्य 'कालिदास शाकुंतलम' पर आधारित है. इस फिल्म में शकुंतला का रोल सामंथा ने निभाया है. ये फिल्म भी 'शहजादा' के साथ 17 फरवरी को रिलीज हो रही है.

 

 

फिल्म- 'शहजादा (17 फरवरी)

कार्तिक आर्यन की इस साल की पहली फिल्म 'शहजादा' सिनेमाघरों में 17 फरवरी को रिलीज होगी. इस फिल्म में कार्तिक के अलावा कृति सेनन भी हैं. इस फिल्म में कार्तिक आर्यन अब तक के सबसे अलग रोल में नजर आएंगे. 

 

 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Akshay Kumar (@akshaykumar)

 

फिल्म- 'सेल्फी' (24 फरवरी) 
अक्षय कुमार और इमरान हाशमी की फिल्म 'सेल्फी' 24 फरवरी को थियेटर में रिलीज होगी. ये एक्शन ड्रामा फिल्म है जिसमें ये दोनों सितारे एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे.

 

भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news