सपने और आजादी के बीच झूलती हुई है फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल', देखें ट्रेलर
Advertisement

सपने और आजादी के बीच झूलती हुई है फरहान की 'लखनऊ सेंट्रल', देखें ट्रेलर

अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर की आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर जारी हो गया है. यह काफी रोमांचक है. इसमें एक व्यक्ति की जेल से सपना पूरा करने की यात्रा को दर्शाया गया है कि वह किस तरह जेल में अपना बैंड बनाने के बाद जेल से फरार होने की योजना बनाता है. 

फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर हुआ रिलीज (फोटो- ट्विटर)

नई दिल्ली: अभिनेता-फिल्मकार फरहान अख्तर की आगामी फिल्म 'लखनऊ सेंट्रल' का ट्रेलर जारी हो गया है. यह काफी रोमांचक है. इसमें एक व्यक्ति की जेल से सपना पूरा करने की यात्रा को दर्शाया गया है कि वह किस तरह जेल में अपना बैंड बनाने के बाद जेल से फरार होने की योजना बनाता है. फिल्म का ट्रेलर गुरुवार को जारी हुआ. दो मिनट के ट्रेलर में छोटे शहर के किशन की कहानी दिखाई गई है, जो खुद का बैंड बनाना और मशहूर गायक बनना चाहता है. हालांकि, सपनों को पूरा करने के दौरान अभिनेता रोनित रॉय द्वारा उसे जेल में बंद कर दिया जाता है. वह एक पुलिस अधिकारी की भूमिका में हैं.

किश्न को हत्या के आरोप में उम्रकैद की सजा सुनाई जाती है. सजा मिलने के बाद वह जेल में बाकी कैदियों के साथ भागने की योजना बनाता है. वह दीपक डोब्रियाल, राजेश शर्मा, इनाम उल हक और राजेश शर्मा जैसे कलाकारों द्वारा अभिनीत किरदारों के साथ एक बैंड का निर्माण करता है. फिल्म में डायना पेंटी भी फरहान और उनके बैंड की मदद करती हैं.

निखिल आडवाणी द्वारा निर्मित और रंजीत तिवारी द्वारा निर्देशित 'लखनऊ सेंट्रल' 15 सितंबर को रिलीज होगी.

Trending news