पुष्पा का दुश्मन बदला लेने के लिए है तैयार, सेट से लीक हुई तस्वीरें
Advertisement

पुष्पा का दुश्मन बदला लेने के लिए है तैयार, सेट से लीक हुई तस्वीरें

साल 2021 में आई पुष्पा द राइज Pushpa: The Rise एक ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़ा अपडेट जारि किया है. जिसके बाद फैंस सातंवे आसमान पर है. 

पुष्पा का दुश्मन बदला लेने के लिए है तैयार, सेट से लीक हुई तस्वीरें

Pushpa 2: साल 2021 में आई पुष्पा द राइज Pushpa: The Rise एक  ब्लॉकबस्टर फिल्म थी. इस फिल्म में अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की शानदार  एक्टिंग देखने को मिली थी. इस फिल्म में लोग उनकी एक्टिंग के कायल हो गए थे. इस फिल्म के दूसरे पार्ट का लोग बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.  पुष्पा को लेकर हर छोटी -बड़ी अप्डेट्स फैंस को एक्साइटेड कर देती हैं. ऐसे में फिल्म की शूटिंग जोर शोरों से चल रही है. हाल ही में इस फिल्म को लेकर मेकर्स ने बड़ा अपडेट दिया है. दरअसल , मेकर्स ने पुष्पा 2 के विलेन फहाद की तस्वीरें सोशल मीडिया पर जारी की है और ये बताया है कि फहाद ने फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली है.

अल्लु अर्जुन और फहाद के बीच दिखेगी जंग 

ऐसे में इस खबर ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. फैंस 2 साल से पुष्पा 2 के रिलीज होने का इंतजार कर रहे थे, और जब फहाद की शूटिंग खत्म होने की खबर सामने आई है तो लोग पहले से भी और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.  फिल्म में फहाद के विलेन का रोल काफी दमदार था कि लोग उनसे उनके रोल की वजह से नफरत करने लगे थे. लेकिन वो कहते है ना कि एक असली एक्टर की पहचान  यहीं होती है  कि वो अपने रोल से लोगों के उपर अपनी छाप छोड़ पाए. पुष्पा 1 की तरह ही इस बार भी  फिल्म में अल्लु अर्जुन और फहाद के बीच खूब एक्शन देखने को मिलने वाला है. 

'पुष्पा: द रूल' में होगा डबल धमाका 

खबरों के मुताबिक पुष्पा 2 में पहले पार्ट से ज्यादा एक्शन, ज्यादा ड्रामा देखने को मिलने वाला है. इस बार फिल्म में डबल धमाका होने वाला है. फिल्म के अप्डेट्स के बाद लोगों के जहन में बस एक सवाल उठ रहा है, कि आखिर फिल्म कब रिलीज होगी. तो आपको बता दे, 'पुष्पा: द रूल' की शूटिंग जोरो शोरों से चल रही है. फिल्म का पहले पार्ट की शूटिंग खत्म हो चुकी है. खबरों के मुताबिक 'पुष्पा: द रूल' 2023 के आखिरी में बड़े पर्दे पर धमाल मचा सकती है. 

Trending news