Urfi Javed New Look: ड्रेस में फ्रंट साइड पर इतना बड़ा सा कट लगाकर आ गईं उर्फी जावेद, पैपराजी को बार-बार इशारा करके बोलीं- जस्ट लुक
Advertisement

Urfi Javed New Look: ड्रेस में फ्रंट साइड पर इतना बड़ा सा कट लगाकर आ गईं उर्फी जावेद, पैपराजी को बार-बार इशारा करके बोलीं- जस्ट लुक

Urfi Javed के नए लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. अपने इस नए लुक में उर्फी हमेशा की तरह अतरंगी कपड़े पहनकर आईं. इसके बाद वो पैपराजी से कपड़ों की तरफ इशारा करते हुए बोलीं- जस्ट लुक.

उर्फी जावेद

Urfi Javed Video: अपने अतरंगी कपड़ों की वजह से लोगों के दिमाग चकराने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) का नया लुक सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है. इस बार उर्फी ने ऐसे कपड़े पहने कि देखकर आपकी आंखें फटी की फटी रह जाएंगी. इतना ही नहीं एक्ट्रेस बार-बार पैपराजी से कहती दिखीं बस देखो मुझे. अपने नए लुक में इस बार उर्फी ब्लैक कलर की मोनोकिनी में फ्रंट साइड पर इतना बड़ा कट लगाकर आ गईं. इसके साथ ही एक्ट्रेस नीचे पन्नी से बने शॉर्ट्स को पहने नजर आईं. एक्ट्रेस का ये नया लुक फिर से तहलका मचा रहा है.

टॉप को दिया बिकिनी लुक

अपने लेटेस्ट लुक में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ब्लैक कलर का टॉप पहने नजर आईं. इस टॉप को उर्फी ने इस तरह से कई जगह से कट किया कि वो उनके लुक को सुपरबोल्ड बना रहा है. एक्ट्रेस ने ब्रालेस होकर टॉप के गले को छोटा रखा. इसके बाद ब्रस्ट साइड से उस पर इतना बड़ा कट लगा लिया कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है.

 

 

पन्नी के बनाए शॉर्ट्स
इस ब्लैक टॉप को एक्ट्रेस (Urfi Javed) ने बिकिनी का लुक दिया जो कि आपको वीडियो में दिखाई देगा. इस अतरंगी बिकिनी स्टाइल टॉप को पहनकर एक्ट्रेस ने पन्नी के शॉर्ट्स बनाए और पहन लिया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

बोलीं- बस देखो मुझे
इस रिवीलिंग आउटफिट को पहनकर उर्फी जावेद (Urfi Javed) पैपराजी से बात करती हुई नजर आईं. बातों ही बातों में उर्फी ने अपने जींस वाले लुक को लेकर कहा- 'उस दिन मैंने बहुत ज्यादा खुद को ढक लिया था. मेरा मकसद सिर्फ होता है लुक. जस्ट लुक हियर...' जस्ट लुक कहते हुए उर्फी जावेद अपने कपड़ों की तरफ इशारा करती हैं और मुस्कुराने लगती हैं. आपको बता दें, उर्फी जावेद का हर लुक उनके पहले लुक से एकदम अलग होता है. कई बार तो वो ऐसे कपड़े पहनकर आ जाती हैं कि लोगों को समझने में भी वक्त लग जाता है. 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news