Guess Who: जुल्फों से चेहरा छिपाए-काला चश्मा लगाए, ब्लैक ब्रा में हुस्न का दीदार कराती ये हसीना है कौन? Salman से है खास रिश्ता!
Advertisement

Guess Who: जुल्फों से चेहरा छिपाए-काला चश्मा लगाए, ब्लैक ब्रा में हुस्न का दीदार कराती ये हसीना है कौन? Salman से है खास रिश्ता!

Actress Bold Photos Viral: मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) की बोल्ड फोटोज और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं. एक्ट्रेस ने जुल्फों की पीछे चेहरा छिपाकर अपना कातिलाना अंदाज दिखाया है.

जॉर्जिया एंड्रियानी

Giorgia Andriani Photos and Video: मॉडल और एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani) अपनी सेक्सी और टोन्ड फिगर सोशल मीडिया पर फ्लॉन्ट करती नजर आती हैं. हाल ही में भी एक्ट्रेस ने अपने हुस्न का दीदार जमकर इंस्टाग्राम पर कराया है. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Photos) ने इंस्टा पर अपनी बिकनी फोटोज और सेंसुअस वीडियो पोस्ट किया है. जॉर्जिया (Giorgia Andriani Bikini Look) ने लेटेस्ट पोस्ट में अपना चेहरा जुल्फों के पीछे और काला चश्मा लगाकर छिपाया है, एक्ट्रेस का हुस्न देख नेटीजन्स पसीना-पसीना हो रहे हैं.

जॉर्जिया एंड्रियानी का कातिलाना लुक देख होंगे दीवाने! 

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Latest Photos) लेटेस्ट फोटोज में स्वीमिंग पूल किनारे ब्लैक बिकिनी में अपने हुस्न का कमाल दिखाती नजर आ रही हैं. जॉर्जिया (Giorgia Andriani Bold) का लुक इतना सेंशुअस है कि लोगों की नजरें केवल एक ही चीज पर अटक रही हैं. एक्ट्रेस जॉर्जिया सनलाइट का पूरा आनंद लेते हुए लेटेस्ट फोटोज और वीडियो में दिखाई दे रही हैं. जॉर्जिया के हुस्न के साथ-साथ उनके एक्सप्रेशन्स लोगों का दिल लूटते नजर आ रहे हैं. 

जॉर्जिया एंड्रियानी का वर्कफ्रंट 

जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Instagram) अक्सर ही अपने हॉट अंदाज से सोशल मीडिया पर तहलका मचाती नजर आती हैं. जॉर्जिया (Giorgia Andriani Boyfriend Arbaaz Khan) के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने 'वेलकम टू बजरंगपुर', 'अतिथि इन लंदन' जैसी फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा दिखाया है. जॉर्जिया एंड्रियानी (Giorgia Andriani Movies and Music Video) अक्सर म्यूजिक वीडियोज में अपना हुनर दिखाती नजर आती हैं. हाल ही में जॉर्जिया और गुरमीत चौधरी (Gurmeet Choudhary) का एक म्यूजिक वीडियो रिलीज हुआ था. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news