Rani Mukerji पति आदित्य चोपड़ा को देती हैं गालियां, इस बात को लेकर कोसती हैं रोज; बताई वजह
Advertisement

Rani Mukerji पति आदित्य चोपड़ा को देती हैं गालियां, इस बात को लेकर कोसती हैं रोज; बताई वजह

Rani Mukerji: हाल ही में बॉलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने अपने एक इंटरव्यू में पति आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) को लेकर शॉकिंग खुलासा किया है कि वो हर दिन उन्हें कोसती हैं.

 

rani mukherji

Rani Mukerji On husband Aditya Chopra: एक्ट्रेस रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) ने साल 2014 में बॉलीवुड के मशहूर निर्माता निर्देशक आदित्य चोपड़ा (Aditya Chopra) के साथ शादी की थी. दोनों को साथ में कम ही देखा जाता है क्योंकि रानी और आदित्य अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में ज्यादा बात करना पसंद नहीं करते. लेकिन कुछ समय पहले रानी मुखर्जी ने पति आदित्य चोपड़ा को लेकर बात की थी. 

रानी मुखर्जी ने किया खुलासा

रानी मुखर्जी कुछ समय पहले एक्ट्रेस नेहा धूपिया के चैट शो बीएफएफ विद वोग (BFF’s With Vogue) में पहुंची थी. यहां उन्होंने बताया कि वो पति को गालियां भी देती हैं और कोसती हैं. हालांकि, रानी ने ये भी कि वो प्यार से आदिय्य को कोसती है. दरअसल, अपने शो में नेहा ने रानी से पूछा- 'क्या वो पति से झगड़ा करती हैं?' तब रानी ने कहा, 'हां, मैं उन्हें हर दिन कोसती हूं. रोज गालियां देती हूं, लेकिन वो इतना प्यार करते हैं कि मैं उन्हें प्यार से कोसती हूं. मैं नफरत से नहीं कोसती. मैं अगर किसी को कोसती हूं, तो मैं सच में उस शख्स से बेहद प्यार करती हूं.'

बेटी अदिरा के लिए कही ये बात

इसके अलावा नेहा धूपिया के शो में रानी मुखर्जी ने अपनी बेटी अदिरा के बारे में भी बात की. एक्ट्रेस ने कहा- 'मैं चाहती हूं कि आदिरा नॉर्मल बच्चों की तरह बड़ी हो. मैं चाहती हूं कि उसे स्कूल में बाकी बच्चों के जैसा ही ट्रीट किया जाए. मैं और आदित्य नहीं चाहते कि लोग हर वक्त उसकी फोटो खींचते रहें.' इसके अलावा बात करें रानी मुखर्जी (Rani Mukerji) के वर्कफ्रंट की उनकी फिल्म 'मिसेज चटर्जी वर्सेस नॉर्वे' हाल ही में रिलीज हुई है जिसे लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं. अगली बार वो 'मर्दानी 3' में दिखाई देंगी. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे 

 

Trending news