Esha Gupta Bold: जब बिना ब्रा ही ईशा गुप्ता पहुंच गईं इवेंट में, सिर्फ ब्लेजर से ढका बदन
topStorieshindi

Esha Gupta Bold: जब बिना ब्रा ही ईशा गुप्ता पहुंच गईं इवेंट में, सिर्फ ब्लेजर से ढका बदन

Esha Gupta Braless: ईशा गुप्ता अपने बोल्ड लुक की वजह से काफी चर्चा में रहती हैं. एक बार तो वो एक इवेंट ब्रालेस होकर ही पहुंच गई थीं और ऊपर से उन्होंने सिर्फ ब्लेजर पहना हुआ था. 

 

Esha Gupta Bold: जब बिना ब्रा ही ईशा गुप्ता पहुंच गईं इवेंट में, सिर्फ ब्लेजर से ढका बदन

Esha Gupta Boldest Look: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपनी बोल्ड अदाओं से अक्सर कहर ढाती ही रहती हैं. उनकी फोटोज सोशल मीडिया पर अक्सर वायरल होती ही रहती हैं. आए दिन वो अपनी हॉट फोटोज से सोशल मीडिया में सनसनी मचा देती हैं. लेकिन पहले तो एक्ट्रेस अपना ये बोल्ड लुक कैमरे के सामने तक दिखाती थी. लेकिन एक बार जब वो फॉर्मूला वन रेस में ऐसे आउटफिट में पहुंचीं कि लोगों का सिर ही चकरा गया. जी हां, ईशा गुप्ता ने पब्लिक इवेंट में अपना सबसे बोल्ड लुक कैरी किया हुआ था और यह देखकर आसपास मौजूद लोगों की सांसे ही थम सी गई थीं.

ईशा की तस्वीरें हुईं वायरल

Esha Gupta अपनी फिल्मों से ज्यादा अपने बोल्ड अवतार को लेकर सुर्खियों में रहती हैं. आए दिन उनकी ग्लैमरस तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं. वह भले ही बड़े पर्दे पर कम दिखाई देती हैं, लेकिन अपने फैशनेबल अवतार से लगातार शोर मचाती रहती हैं. लेकिन जब वो फॉर्मूला 1 (Formula One) रेस देखने पहुंचीं तो उस दौरान उनका जो लुक था वो चर्चा का विषय बन गया. 

ईशा का ब्रालेस लुक

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पैंटसूट में फॉर्मूला 1 रेसिंग देखने पहुंची थीं, जिसकी तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की थीं हालांकि, बाद में एक्ट्रेस ने फोटोज को अपने सोशल मीडिया से डिलीट कर दिया. फॉर्मूला वन देखने पहुंचीं ईशा गुप्ता ने सिर्फ कोट ही पहन रखा था. जिसके चलते एक्ट्रेस को काफी ट्रोल भी किया गया था. लेकिन ईशा गुप्ता को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि कौन क्या कहता है. वो फिर भी अपना बोल्ड लुक दिखाने से पीछे नहीं हटतीं.

लोगों ने किया था ट्रोल

ईशा गुप्ता (Esha Gupta) के लुक पर कई यूजर नेगेटिव कमेंट किया था. एक यूजर ने कमेंट करते हुए पूछा- 'आपकी ब्रा कहां है?' वहीं एक अन्य ने लिखा- 'ब्रा पहनना भूल गई क्या?' ईशा का सबसे ज्यादा चर्चित फोटोशूट उनके एक वेकेशन का था. इस फोटोशूट के लिए ईशा को काफी ट्रोल भी किया गया था, क्योंकि फोटो में वह टॉपलेस होकर बैक करके पोज देती नजर आई थीं.

ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर

Trending news