Esha Gupta Hot Look: ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिलों से खेल गईं ईशा गुप्ता, कुर्सी पर बैठ दे दिए कातिलाना पोज
Advertisement

Esha Gupta Hot Look: ब्लैक एंड व्हाइट फोटो में दिलों से खेल गईं ईशा गुप्ता, कुर्सी पर बैठ दे दिए कातिलाना पोज

Esha Gupta ने कैमरे के सामने अपनी नजरों से ऐसे तीर चलाए कि फैंस के दिल की धड़कन बढ़ गई. एक्ट्रेस की ये ब्लैक एंड व्हाइट लुक की फोटो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही है.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Look: ईशा गुप्ता (Esha Gupta) की हॉटनेस और बोल्डनेस का हर कोई मुरीद है. एक्ट्रेस जब भी कैमरे के सामने आती हैं तो अपने लुक्स और अदाओं से ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस की रातों की नीदें उड़ जाती है. इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ जब ईशा गुप्ता ने कैमरे के सामने अपनी नजरों से ऐसे तीर चलाए कि फैंस के दिल की धड़कन बढ़ गई. एक्ट्रेस की ये ब्लैक एंड व्हाइट लुक की फोटो सोशल मीडिया पर तबाही मचा रही है जिसमें उनके लुक को देखकर फैंस क्लीन बोल्ड हो रहे हैं.

ब्लैक एंड व्हाइट लुक वायरल
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने इंस्टाग्राम पर ब्लैक एंड व्हाइट लुक में फोटो शेयर की है. एक्ट्रेस इस फोटो में कुर्सी पर बैठी हुई हैं और कैमरे के सामने नहीं बल्कि कहीं और देखती हुई नजर आ रही हैं. फोटो में एक्ट्रेस के चेहरे से लेकर उनके बोल्ड पोज से फैंस का नजरें हटाना मुश्किल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

 

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो
 

झुककर दिए पोज
इस फोटो में ईशा गुप्ता रिवीलिंग बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं. ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट और रिवीलिंग है कि कैमरे के सामने एक्ट्रेस और ज्यादा झुककर पोज देती हुई दिखीं. एक्ट्रेस की इस ड्रेस का गला काफी ज्यादा डीपनेक है. एक्ट्रेस ने इस फोटो को जैसे ही शेयर किया तो फैंस उनके लुक की तारीफ करने लगे और लगातार फायर वाला आइकन शेयर करने लगे.

 

 
बोल्ड हैं हसीना
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) का नाम बॉलीवुड की बोल्ड हसीनाओं की लिस्ट में शुमार है. एक्ट्रेस आए दिन एक से बढ़कर बोल्ड लुक की फोटोज शेयर करती रहती हैं. कई बार ये तस्वीरें इतनी ज्यादा बोल्ड होती हैं कि इन्हें सबके सामने देखना भी मुश्किल हो जाता है. आपको बता दें, ईशा गुप्ता ने बाबा निराला की वेब सीरीज 'आश्रम 3' (Aashram 3)  में हॉटनेस का ऐसा तड़का लगाया था कि फैंस उनके लुक के दीवाने हो गए थे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आग

Trending news