Esha Gupta Look: व्हाइट ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता ने चलाया ऐसा हुस्न का जादू, वीडियो में मिनटों में वायरल!
Advertisement

Esha Gupta Look: व्हाइट ड्रेस पहनकर ईशा गुप्ता ने चलाया ऐसा हुस्न का जादू, वीडियो में मिनटों में वायरल!

Esha Gupta का वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के कपड़े पहनकर लेटी हुई हैं और दिलकश अदाओं का ऐसा जादू चला रही हैं कि वीडियो वायरल हो गया.इस वीडियो को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

ईशा गुप्ता

Esha Gupta: बॉलीवुड की सुपरबोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) कैमरे के सामने अपनी बॉडी को दिखाने में बिल्कुल भी पीछे नहीं हटती. इस बार भी ईशा ने अंदर बिना कुछ पहने ही सोशल मीडिया पर व्हाइट ड्रेस में ऐसा वीडियो शेयर कर दिया है जिसने मिनटों में ऐसा तूफान ला दिया कि फैंस का खुद को संभालना मुश्किल हो गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस व्हाइट कलर के कपड़े पहनकर लेटी हुई हैं और दिलकश अदाओं का ऐसा जादू चला रही हैं कि वीडियो वायरल हो गया.इस वीडियो को देखकर फैंस आउट ऑफ कंट्रोल हो रहे हैं.

व्हाइट ड्रेस में आईं नजर
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) इस वीडियो में व्हाइट कलर का बैकलेस गाउन पहनी हुई हैं. ये गाउन ट्रांसपेरेंट तो है ही साथ ही इतनी ज्यादा बोल्ड है कि उसे पहनकर ईशा गुप्ता कैमरे के सामने हद से ज्यादा हॉट पोज दे रही हैं. इस चंद मिनट के वीडियो में ईशा रिवीलिंग गाउन को पहनकर लेटी हुई हैं और अपनी अदाओं का ऐसा जादू चला रही हैं कि जिसे देखकर फैंस खुद पर काबू नहीं कर पा रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

दिए किलर पोज
इस ड्रेस को ईशा गुप्ता (Esha Gupta) ने ब्रालेस होकर पहना है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने बालों को ओपन किया हुआ है. एक्ट्रेस की ये ड्रेस फ्रंट साइड से इतनी ज्यादा ओपन है कि सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. बावजूद इसके एक्ट्रेस कैमरे के सामने बॉडी फ्लॉन्ट करते हुए अपनी अदाओं का जादू चलाने में पीछे नहीं हटी.

खुद शेयर किया वीडियो
Esha Gupta ने इस हॉट वीडियो को इंस्टाग्राम पर खुद शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'नजर को बदलो, नजारे बदल जाते है.' ईशा गुप्ता के इस वीडियो पर फैंस भर-भरकर कमेंट कर रहे हैं. आपको बता दें, ईशा गुप्ता 'आश्रम 3' वेब सीरीज में हॉटनेस का जमकर तड़का लगाया था. इतना ही नहीं बाबा निराला और ईशा गुप्ता के इंटीमेट सीन्स के स्क्रीनशॉट्स खूब वायरल हुए थे.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news