Hot Look: बोल्ड लुक...किलर अदाएं; क्या करके मानेंगी हॉट ईशा गुप्ता!
Advertisement

Hot Look: बोल्ड लुक...किलर अदाएं; क्या करके मानेंगी हॉट ईशा गुप्ता!

Esha Gupta ने इंस्टाग्राम पर अपनी ऐसी फोटोज शेयर की हैं कि फैंस उनके लुक के दीवाने हो रहे हैं. तस्वीरों में ईशा पर्पल कलर के कोट पैंट के साथ व्हाइट कलर की ब्रालेट कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए नजर आईं.

 

ईशा गुप्ता

Esha Gupta Bold Look: सबसे बोल्ड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने हु्स्न का ऐसा जादू चलाती हैं कि फैंस उनकी  अदा के दीवाने हो जाते हैं. हर बार ईशा पहले से ज्यादा बोल्ड और हॉट लुक में कैमरे के सामने कुछ इस तरह से आती हैं कि फैंस का दिल उनके काबू में नहीं रहता. ऐसा ही कुछ इस बार भी हुआ जब एक्ट्रेस पर्पल कलर का कोट पैंट पहनकर कैमरे के सामने रिवीलिंग ब्रालेट फ्लॉन्ट करती हुई नजर आईं. ईशा गुप्ता की ये फोटोज सोशल मीडिया पर खूब छाई रहीं. 

फ्लॉन्ट की ब्रालेट
इस बार ईशा गुप्ता (Esha Gupta) पर्पल कलर का कोट पैंट पहने नजर आईं. इस कोट-पैंट के साथ ईशा ने कैमरे के सामने व्हाइट कलर का ब्रालेट भी पहना. इसे पहनकर एक्ट्रेस कैमरे के सामने कुछ इस तरह से इठलाती हुई नजर आईं कि फोटोज को देखकर फैंस आहें भरने लगे. ईशा गुप्ता का ये किलर लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Esha Gupta (@egupta)

 

लुक्स ने ढाया कहर
एक्ट्रेस ने कोट के अंदर व्हाइट कलर की ब्रालेट पहनी हुई है. इसके साथ ही डीपनेक फ्लॉन्ट करते हुए बोल्डनेस का ऐसा तड़का लगाया कि फैंस उनके लुक को देखकर आउट ऑफ कंट्रोल हो गए. अपने लुक को पूरा करने के लिए ईशा (Esha Gupta) ने बालों को ओपन किया और सटल मेकअप में दिखीं. इन तस्वीरों को ईशा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. एक्ट्रेस ने जैसे ही ये तस्वीरें शेयर की तो फैंस उनकी इन हॉट तस्वीरों को देखकर कमेंट सेक्शन में फायर वाले आइकन शेयर करने लगे.

 

 

बोल्ड हैं ईशा
ईशा गुप्ता (Esha Gupta) काफी ज्यादा बोल्ड है. इस बात का सबूत एक्ट्रेस की फोटोज हैं जो वो इंस्टागाम पर आए दिन शेयर करती रहती हैं. इन फोटोज में एक्ट्रेस कभी बिकिनी पहनकर तो कभी कैमरे के सामने बॉडी एक्सपोज करते हुए नजर आती हैं.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आ

Trending news