जब सांवले रंग के कारण Esha Gupta को झेलने पड़े ताने, रिश्तेदार कहते थे-एक तो लड़की, ऊपर से काली
Advertisement

जब सांवले रंग के कारण Esha Gupta को झेलने पड़े ताने, रिश्तेदार कहते थे-एक तो लड़की, ऊपर से काली

Esha Gupta Life Facts: भले ही आज ईशा अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं लेकिन कभी ऐसा भी समय था जब उन्हें अपने सांवले सलोने रंग के लिए रिश्तेदारों और कई लोगों से ताने सुनने पड़ते थे.

जब सांवले रंग के कारण Esha Gupta को झेलने पड़े ताने, रिश्तेदार कहते थे-एक तो लड़की, ऊपर से काली

Esha Gupta Controversy: बॉलीवुड एक्ट्रेस ईशा गुप्ता (Esha Gupta) अपने एक्टिंग स्किल्स से ज्यादा अपनी खूबसूरती और बोल्ड लुक्स के कारण चर्चा में रहती हैं. सोशल मीडिया पर उनके लाखों-करोड़ों फैन्स उनकी खूबसूरती पर मरते हैं और आहें भरते नहीं थकते हैं. ईशा भी अपने फैन्स से लगातार इंटरेक्शन करती रहती हैं. भले ही आज ईशा अपनी खूबसूरती के कारण चर्चा में रहती हैं लेकिन कभी ऐसा भी समय था जब उन्हें अपने सांवले सलोने रंग के लिए रिश्तेदारों और कई लोगों से ताने सुनने पड़ते थे.

रिश्तेदार देते थे ताने

जी हां, एक इंटरव्यू में ईशा ने खुद इस बारे में बात करते हुए कहा था कि बचपन में ही उन्हें उनके सांवले रंग के कारण काफी बातें सुनने को मिलती थीं. यहां तक कि रिश्तेदारों ने उनकी मां से कह दिया था कि आपकी बेटी कितनी काली है. लोग उन्हें काली  मां कहकर चिढाते थे. रिश्तेदार उनके घर आकर पेरेंट्स से ये अफ़सोस जताते थे कि एक तो लड़की है और ऊपर से काली है. इससे ईशा को बेहद बुरा लगता था. इसके बाद जब ईशा जब ग्लैमर इंडस्ट्री में कदम रखने के लिए आयीं तो यहां भी उन्हें काफी ताने सुनने को मिले और लोगों ने उन्हें स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट करवाने की सलाह दे डाली.

सर्जरी करवाने की मिली सलाह

ईशा ने यहां तक बताया कि ना सिर्फ स्किन उन्हें तो नाक की सर्जरी करवाने की सलाह मिली थी हालांकि ईशा ने ऐसी कोई भी सलाह नहीं मानी जबकि कई एक्ट्रेसेस ने स्किन लाइटनिंग ट्रीटमेंट का सहारा लिया है और ना ही इस वजह से कभी अपना कॉन्फिडेंस गिरने दिया. ईशा ने इसी रंग की वजह से अब बॉलीवुड में डस्की ब्यूटी का टाइटल अपने नाम किया है. वह पिछली बार वेबसीरीज आश्रम 3 (Aashram 3) में नजर आई थीं. उन्होंने राज 2, चक्रव्यूह, जन्नत 2, कमांडो जैसी फिल्मों में काम किया है. 

Trending news