Entertainment News: लॉकडाउन के बीच Salman Khan तक कैसे पहुंची Jacqueline, लोगों ने पूछे तरह-तरह के सवाल
Advertisement

Entertainment News: लॉकडाउन के बीच Salman Khan तक कैसे पहुंची Jacqueline, लोगों ने पूछे तरह-तरह के सवाल

सलमान खान (Salman Khan) पिता सलीम खान (Salim Khan) से दूर अपने फार्म हाउस में अपना समय बिता रहे हैं. 

Entertainment News: लॉकडाउन के बीच Salman Khan तक कैसे पहुंची Jacqueline, लोगों ने पूछे तरह-तरह के सवाल

नई दिल्ली: कोरोना वायरस (Coronavirus) के कहर ने हर किसी को घर में रहने पर मजबूर कर दिया है. देश में लॉकडाउन (Lock Down) की स्थिती बनी हुई है. आम लोग से लेकर बॉलीवुड सितारे भी अपने घरों में कैद हैं. आय दिन बॉलीवुड सितारों का कोई न कोई वीडियो वायरल होता रहता है. इसी बीच सलमान खान (Salman Khan) और जैकलीन फर्नांडीज (Jacqueline Fernandez) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में दोनो स्टार्स खूब मस्ती करते नजर आ रहे हैं.

  1.  वायरल हुआ सलमान खान का वीडियो
  2. जैकलीन के साथ कर रहे हैं मस्ती
  3. वीडियो देखकर यूजर्स कर रहे सवाल

दरअसल, सलमान खान (Salman Khan) पिता सलीम खान (Salim Khan) से दूर अपने फार्म हाउस में अपना समय बिता रहे हैं. जहां उनके साथ बहन अर्पिता (Arpita Khan) और उनके पति आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी हैं. इसके साथ ही अर्पिता और आयुष के बच्चे भी उनके साथ फार्म हाउस में ही सलमान के साथ समय बिता रहे हैं.

सलमान खान अपने भांजे के साथ सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर कर फैंस को यह बताया की वह लॉकडाउन में अपना टाइम किस तरह बीता रहे हैं. लेकिन, इस बीच उनका एक वीडियो काफी तेजी से सोशल मीडिया (Social Media) पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) के साथ दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर इस वीडियो को लेकर इसलिए चर्चा हो रही है कि जब हर तरफ लॉकडाउन है तो आखिर जैकलीन सलमान से मिलने उनके फार्म हाउस कैसे पहुंच गई.

वायरल वीडियो उस वक्त का है जब जैकलीन रैपर बादशाह (Rapper Badshah) से वीडियो काल पर बात कर रही थीं.  जैकलीन के बगल में सलमान खान भी देखे जा सकते हैं. जिसे देखने के बाद अब लोग उनके इस वीडियो पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. बता दें जैकलीन बादशाह के साथ एक म्यूजिक वीडियो (Music Video) गेंदा फूल (Genda Phool) में नजर आई हैं. और इसी के चलते जैकलीन ने बादशाह को वीडियो कॉल किया था, जिसमें पीछे सलमान खान (Salman Khan) भी दिखाई दे रहे हैं. यूट्यूब पर बादशाह और जैकलीन के इस नए गाने को लोग काफी पसंद भी कर रहे हैं.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news