बिहार में है इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा? इस मामले पर एक्‍टर ने कही ये बात
Advertisement

बिहार में है इमरान हाशमी और सनी लियोनी का बेटा? इस मामले पर एक्‍टर ने कही ये बात

इमरान हाशमी और सनी लियोनी ने भले ही किसी फिल्म में साथ काम ना किया हो लेकिन इन दोनों का एक बेटा है जो बिहार के मुजफ्फरपुर में हैं, जिसकी उम्र आज के समय में 22 वर्ष होने वाली होगी. लेकिन सच्चाई जाने बिना इस खबर आंकलन गलत होगा.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: सीरियल किसर के रूप में पहचान बनाने वाले इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) बॉलीवुड इंडस्ट्री का एक जाना-माना नाम हैं. एक्टर की कई फिल्मों को फैंस ने अपना भरपूर प्यार दिया. दूसरी तरफ सनी लियोनी (Sunny Leone) को तो आज के समय में हर कोई जानता है. उनकी एक झलक पाने के लिए फैंस बेताब रहते हैं. लेकिन किया आप जानते हैं कि इन दोनों से जुड़ी एक खबर ने इमरान को इतना परेशान कर दिया था कि एक्टर को खुद सामने आकर सफाई देनी पड़ी थी.

  1. बिहार में इमरान और सनी का बेटा?
  2. इमरान ने भी उड़ाया मजाक
  3. सनी ने भी ली चुटकी

बिहार में इमरान और सनी का बेटा?

इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) और सनी लियोनी (Sunny Leone) को लेकर एक खबर ने कुछ साल पहले काफी तूल पकड़ा था और ये खबर थी इमरान और सनी के बेटे की. बिहार के मुजफ्फरपुर जिले में एक छात्र ने दावा किया कि वो उसके माता-पिता सनी लियोनी और इमरान हाशमी है. मुजफ्फरपुर के 'बीआरए बिहार विश्वविद्याल' में बीए पार्ट टू के लिए परीक्षा फॉर्म भरते वक्त उस स्टूडेंट ने पिता के नाम के आगे इमरान हाशमी लिखा और मां के नाम की जगह पर सनी लियोन भरा. वहीं एड्रेस के सामने चतुर्भुज स्थान लिखा है जो कि मुज्जफरपुर का रेड लाईट एरिया है.

fallback

यूनिवर्सिटी में मचा हड़कंप

सोशल मीडिया पर इस फॉर्म के वायरल होने की जानकारी मिली तो बिहार विश्वविद्यालय में हड़कंप मच गया था. इसके बाद मामले की जांच की गई, जिसमें पता लगा कि यह फॉर्म मीनापुर के धनराज डिग्री कॉलेज का है. इस मामले में परीक्षा नियंत्रक डॉ मनोज कुमार का कहना है कि छात्र ने मजाक में ऐसा किया होगा. हालांकि, कयास ये भी लगाए गए कि ये फॉर्म फर्जी भी हो सकता है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि यह मामला साल 2020 का है.

 

 

 

इमरान ने भी उड़ाया मजाक

इस छात्र की शरारत ने पूरा इंटरनेट हिला कर रख दिया था. मामला इतना ज्यादा वायरल हुआ कि खुद इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) को जवाब देना पड़ गया. इमरान हाशमी ने इस खबर को री-ट्वीट करते हुए लिखा कि मै कसम खा कर कहता हूं कि 'यह मेरा नहीं है.' एक्टर के इस जवाब पर सोशल मीडिया पर लोग ठहाके लगाने से नहीं रुके. जब सनी लियोनी को इस खबर के बारे में पता चला तो एक्ट्रेस ने भी अपना रिएक्शन दिया. उन्होनें ट्वीट किया कि यह बच्चा शानदार है. बड़े सपने की ओर…

यह भी पढ़ें- भाग्यश्री के पति ने टीवी शो में खोला सुहागरात का राज, बताया उस रात क्या हुआ

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news