जकूजी में पैदा हुई हैं एली अवराम, पोस्ट की बिकिनी में HOT PICS
Advertisement

जकूजी में पैदा हुई हैं एली अवराम, पोस्ट की बिकिनी में HOT PICS

एली अवराम ने अपनी हॉट बिकिनी फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर की हैं. उन्होंने इन फोटोज में पिंक कलर की बिकिनी पहनी है. वे फोटो में एक जकूजी में पानी से खेलती नजर आ रही हैं. 

एली अवराम. (सौ. इंस्टाग्राम)

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री एली अवराम (Elli Avram) इन दिनों मालदीव में छुट्टियां मना रही हैं. इसी बीच उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने एक पोस्ट किया. इस पोस्ट ने सभी को हैरत में डाल दिया. दरअसल, उन्होंने बताया कि उनका जन्म किसी जकूजी में हुआ है. इंस्टाग्राम में किए गए पोस्ट में अभिनेत्री को एक हॉट पिंक कलर की बिकिनी पहने हुए जकूजी में पानी से खेलते हुए देखा जा सकता है.

  1. फैन्स को पसंद आ रही एली की फोटो
  2. जकूजी में पैदा हुईं ऐली
  3. मलंग में नजर आईं थीं एली 

जकूजी में पैदा हुईं ऐली

शुक्रवार को इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट साझा की गई. इसमें अभिनेत्री ने अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, 'अपने वॉटर बेबी होने के समय को दोबार जी रही हूं. हां, सच्चाई यही है कि मैं एक जकूजी में पैदा हुई हूं.'

 

फैन्स को पसंद आ रही एली की फोटो
इंस्टाग्राम पर एली के प्रशंसकों द्वारा उनकी इस तस्वीर को खूब सराहा और पसंद किया जा रहा है. स्वीडिश और ग्रीक मूल की इस अभिनेत्री ने हाल ही में साझा किया था कि वह स्वीडन की एक शॉर्ट फिल्म 'विद यू' में अभिनय करती नजर आएंगी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

Dear Jet-ski, that was an unforgettable wild ridekandimamaldives fearless baby adventure high #ife love light kandimamaldives maldives jetski wild baby ElliAvrRam yourstruly

A post shared by Elli AvrRam (@elliavrram) on

मलंग में नजर आईं थीं एली
बता दें, साल की शुरुआत में उन्हें मोहित सूरी के निर्देशन में बनी फिल्म 'मलंग' में देखा गया था. बॉलीवुड के अलावा, वह तमिल फिल्म 'पेरिस पेरिस' और कन्नड़ फिल्म 'बटरफ्लाई' में भी बीते समय में नजर आ चुकी हैं. इसके साख एली ने कपिल शर्मा के साथ 'किस किस को प्यार करूं' में भी अभिनय किया था. 

ये भी पढ़ें: साड़ी पहने मिर्जापुर 2 में नजर आ रही ये महिला कौन?

Trending news