Rakhi Sawant Salman Khan: सलमान खान के लिए राखी सावंत ने बिश्नोई समाज से कान पकड़कर मांगी माफी, बोलीं- उन्हें छोड़ दो
Advertisement

Rakhi Sawant Salman Khan: सलमान खान के लिए राखी सावंत ने बिश्नोई समाज से कान पकड़कर मांगी माफी, बोलीं- उन्हें छोड़ दो

Rakhi Sawant ने हाल ही में पैपराजी से बात करते हुए बिश्नोई समाज से माफी मांगी है. राखी ने कहा है कि सलमान खान को माफ कर दो. वो नेक इंसान है.

 

राखी सावंत और सलमान खान

Rakhi Sawant Apologize To Bishnoi Samaj: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान (Salman Khan) को लंबे वक्त से लॉरेंस बिश्नोई की ओर से धमकी मिल रही है. यहां तक की लगातार धमकी भरे ई-मेल के बाद सलमान खान की सुरक्षा भी बढ़ा दी गई थी. लेकिन सलमान ने सुरक्षा को लेकर एतराज जताया था. लेकिन अब राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने सलमान खान को लगातार मिल रही धमकी को लेकर बिश्नोई समाज से माफी मांगी है. राखी सावंत ने बिश्नोई समाज से गुजारिश की है कि वो सलमान खान को माफ कर दें. 

राखी ने कान पकड़कर मांगी माफी
राखी सावंत ने पैपराजी से बात करते हुए बिश्नोई समाज (Bishnoi Samaj) से कान पकड़कर माफी मांगी है. राखी सावंत ने कहा- 'सलमान खान एक नेक इंसान है. गरीबों के दाता है और लेजेंड है. उनके लिए दुआ करो. वो लोगों के लिए इतना करते हैं. मैं चाहती हूं कि सलमान भाई के दुश्मनों की आंखे फूट जाए. उनकी याददाश्त शक्ति खत्म हो जाए. अल्लाह से दुआ करती हूं कि कोई मेरे सलमान भाई के लिए बुरा ना सोचो. मैं बिश्नोई समाज से कान पकड़कर माफी मांगती हूं. सलमान खान को छोड़ दो.'

 

 

नेक इंसान है वो
इसके साथ ही राखी सावंत ने कहा कि 'जो लोग सलमान थान के अगेस्ट इंटरव्यू दे रहे हैं तो उनसे ये कहना चाहती हूं कि उन्होंने क्या बिगाड़ा है तुम्हारा...क्यों मेरे भाई के पीछे हाथ धो के पड़े हो. वो बहुत नेक इंसान हैं. उनका पीछा प्लीज छोड़ दो. वो लोगों के लिए बहुत कुछ करते हैं. उन्होंने मेरी मां के लिए बहुत किया है.'

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bolly Window (@bollywindow)

 

रोजा रख रही हैं राखी सावंत
आपको बता दें, राखी सावंत ने आदिल दुर्रानी से निकाह के बाद मुस्लिम धर्म स्वीकार कर लिया है. इसके बाद राखी सावंत रमजान के पवित्र महीने में रोजा रख रही हैं. 

 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

Trending news