रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस को दिवाली गिफ्ट, 3 नवंबर को '2.0' की पहली झलक
Advertisement

रजनीकांत और अक्षय कुमार के फैंस को दिवाली गिफ्ट, 3 नवंबर को '2.0' की पहली झलक

'2.0' को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म का अनुमानित बजट 543 करोड़ है. इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा

फोटो साभार: Twitter @akshaykumar

नई दिल्ली. रजनीकांत और अक्षय कुमार जब एक साथ स्क्रीन पर नजर आएं तो एक्शन की दीवानों को इससे बेहतर दीवाली गिफ्ट क्या मिल सकती है. तो अब तैयार हो जाइए ऐसी ही मजेदार और धमाकेदार एक्शन वाले सीन देखने के लिए. क्योंकि 3 नवंबर को बिग बजट फिल्म '2.0' का ट्रेलर आपके सामने आने वाला है. अक्षय ने रविवार को ट्वीट कर कहा, 'तैयार रहें, '2.0' का ट्रेलर तीन नवंबर को आ रहा है.'

यह बात अक्षय के फैंस के लिए ज्यादा अट्रेक्ट कर रही है कि लंबे समय के बाद अक्षय नेगेटिव रोल में नजर आने वाले हैं. वह इस फिल्म में एक नकारात्मक सुपर हीरो की भूमिका में होंगे, यह साइंस-फिक्शन थ्रिलर फिल्म 2010 में आई 'एंथिरन' का सीक्वल है. 'एंथिरन' को हिंदी में 'रोबोट' के नाम से रिलीज किया गया था. इस फिल्म में रजनीकांत ने दोहरी भूमिका निभाई थी. जिसमें वह साइंटिस्ट और रोबोट दोनों के किरदार में थे. इस फिल्म का रोबोट वाला किरदार 'चिंटी' काफी पसंद किया गया था. 

fallback

बात दें कि साल के शुरू में अपने 51वें जन्मदिन पर अक्षय ने फिल्म में अपने किरदार का पोस्टर अपने प्रशंसकों के लिए जारी किया था. इस दौरान उन्होंने इसे अपना सर्वाधिक प्रभावशाली किरदार बताया था और कहा था कि यह एक ऐसा किरदार है, जिसके लिए लंबे समय तक उन्हें याद किए जाएगा. हाल ही में 12 नवंबर को इसका टीजर लॉन्च किया गया था. जिसने आते ही इंटरनेट पर धूम मचा दी थी. '2.0' अक्षय कुमार की पहली तमिल फिल्म है. रजनीकांत इस फिल्म में हीरो का रोल निभा रहे है. फिल्म के सॉन्ग्स ए आर रहमान द्वारा कम्पोज किए गए हैं. फिल्म के डायरेक्टर एस.शंकर हैं. फिल्म की प्रोडक्शन कंपनी लायका है.

गौरतलब है कि '2.0' को भारत की अब तक की सबसे महंगी फिल्म माना जा रहा है. फिल्म का अनुमानित बजट 543 करोड़ है. इस फिल्म को 7000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जाएगा. फिल्म में लोगों की दिलचस्पी को देखते हुए ऐसा अनुमान लगाया जा रहा है की '2.0' भारत की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन सकती है और 'बाहुबली 2' के कमाई का रिकॉर्ड तोड़ सकती है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news