Disha Patani Sizzling Look: गिराकर पल्लू खूब की बदन की नुमाइश, जगा दी फैंस के दिलों में दबी-दबी सी ख्वाहिश
Advertisement

Disha Patani Sizzling Look: गिराकर पल्लू खूब की बदन की नुमाइश, जगा दी फैंस के दिलों में दबी-दबी सी ख्वाहिश

Disha Patani Hot Looks: हाल ही में दिशा पाटनी NMACC के दूसरे दिन जिस अंदाज में पहुंचीं तो लोग उन्हें देखकर दंग रह गए. अब दिशा के बोल्ड लुक के चर्चे खूब हो रहे हैं.   

 

दिशा पाटनी

Disha Patani Bold Saree Looks: कहते हैं खूबसूरती देखने वालो की आंखों में होती है लेकिन आज के दौर में वो ये बात थोड़ी बदल सी गई है. अब खूबसूरती देखने वाले की आंख में नहीं बल्कि दिखाने वाले के अंदाज में होती है और ये अंदाज दिशा पाटनी (Disha Patani) को बखूबी आता है. तभी तो NMACC के दूसरे दिन इवेंट में पहुंचीं दिशा ने अपने स्टाइल से पूरी की पूरी लाइमलाइट ही चुरा ली. पल्लू गिराकर बदन की ऐसी नुमाइश की कि देखने वाले एक टक बस देखते ही रह गए. 

गिराया पल्लू, उठे दिल में अरमान 
यूं तो इस खास इवेंट में कई बॉलीवुड सितारे पहुंचे थे. जिनके स्टाइल पर लोगों की आंखें टिकी की टिकी रह गईं लेकिन जब दिशा पाटनी महफिल में पहुंचीं तो सभी के होश उड़ गए. बेहद ही हॉट एंड बोल्ड एक्ट्रेस एक बार फिर बिजली गिराने वाले अंदाज में पहुंचीं. यूं तो उन्होंने साड़ी पहनी थी लेकिन इस शिमरी साड़ी को उन्होने जिस तरह कैरी किया उससे वाकई दिलों पर बिजलियां गिर गई. सिल्वर शिमरी साड़ी के साथ दिशा ने स्ट्रैपलेस ट्यूब टॉप स्टाइल ब्लाउज पहना. वहीं साड़ी के पल्लू को भी दिशा ने काफी बोल्ड अंदाज में कैरी किया था. 

वैसे ये पहला मौका नहीं है जब दिशा पाटनी ने यूं कहर ढाया हो बल्कि अपने बोल्ड अंदाज से दिशा अक्सर ही दिलों में हलचल मचाने का काम करती रहती हैं. बिकिनी की दीवानी दिशा 2 पीस में भी कहर ढा देती हैं तो हर इवेंट में उनकी बोल्डनेस का कोई जवाब नहीं होता.

स्टाइल से लुक में लगा देती हैं चार चांद
दिशा पाटनी फिटनेस फ्रीक हैं इसलिए वो हर लिबास में खूबसूरत लगती हैं. वहीं स्टाइल से लुक में चार चांद लगाना उन्हें अच्छे से आता है. फिर चाहे साड़ी हो, लहंगा या फिर वेस्टर्न आउटफिट. दिशा पूरे स्टाइल से आउटफिट को कैरी करती हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news