Disha Patani Pic: Disha की हॉट फोटो पर Tiger Shroff की बहन कृष्णा ने ऐसे किया रिएक्ट
Advertisement

Disha Patani Pic: Disha की हॉट फोटो पर Tiger Shroff की बहन कृष्णा ने ऐसे किया रिएक्ट

Krishna Shroff: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिशा पाटनी (Disha Patani) अपनी फिल्मों के लिए कम और सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों के लिए ज्यादा चर्चा में रहती हैं. इस बार उनकी तस्वीर पर टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Sroff) ने भी अपना प्यार लुटाया है. 

 

disha patani

Krishna shroff on Disha Patani Pic: दिशा पटानी (Disha Patani) आए दिन अपनी ग्लैमरस फोटो और विडियो सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती है. हाल में ही उन्होंने ट्यूब टॉप में अपनी खूबसूरत तस्वीर लोगों के साथ शेयर की है. इस फोटो पर दिशा के rumored बॉयफ्रेंड टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff)  की बहन कृष्णा श्रॉफ (Krishna Sroff) ने भी रिएक्ट किया है. उन्होंने कमेन्ट में हार्ट आई इमोजी भेज कर दिशा के लिए अपना प्यार दिखाया है.

 

दिशा के साथ है कृष्णा की खास बॉन्डिंग

आपको बता दें कि कृष्णा श्रॉफ (Krishna Sroff) और दिशा पाटनी (Disha Patani) एक-दूसरे के साथ बहुत खूबसूरत बॉन्ड शेयर करते हैं. दोनों सोशल मीडिया पर फोटो और विडियो पोस्ट करते रहते है. इसके अलावा अक्सर दोनों को साथ में बाहर घूमते हुए और लंच करते हुए स्पॉट किया जाता है. इस बात से पता चलता है कि दिशा टाइगर (Tiger Shroff) की बहन के साथ ही मजबूत और खूबसूरत रिश्ता शेयर करती हैं. 

 

जब दिशा को लेकर कृष्णा ने की थी बात

अपने एक इंटरव्यू के दौरान बातचीत में कृष्णा श्रॉफ (Krishna Sroff) ने दिशा के बारे में बात करते हुए उन्हें बहुत ही केयरिंग और सपोर्टिव इंसान बताया था.उन्होंने कहा कि, 'दिशा हर मुश्किल दौर में उनके साथ खड़ी रहीं. कृष्णा बताती हैं की जब भी उन्हे दिशा की जरूरत होती है वो उनके साथ मौजूद होती हैं. उन्होंने आगे ये भी कहा कि वह एक बहुत अच्छी हेयर और मेकअप आर्टिस्ट (makeup artist) हैं. जब भी वो जल्दी में होती हैं तो दिशा उनका मेकअप और बाल बनाती हैं'. कह सकते हैं कृष्णा और दिशा का रिश्ता बहनों की तरह है जिनके रिश्ते में तकरार से ज्यादा प्यार दिखाई देता है.

 

यह भी पढ़ें- Gopi Bahu in Pool: पूल में उतरते ही और भी हॉट हो गईं गोपी बहू, तपती गर्मी में लगा दी 'आग'

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें 

Trending news