इस बार Disha की हॉटनेस ने नहीं बल्कि फिटनेस ने फैंस को किया क्लीन बोल्ड! देखें Video
Advertisement

इस बार Disha की हॉटनेस ने नहीं बल्कि फिटनेस ने फैंस को किया क्लीन बोल्ड! देखें Video

Disha Patani: दिशा पाटनी अक्सर अपनी बोल्डनेस से फैंस को आहें भरने पर मजबूर कर देती हैं. लेकिन इस बार दिशा की किक बॉक्सिंग (Kick Boxing) वीडियो देखने के बाद कई लोगों के पसीने छूट रहे हैं. 

इस बार Disha की हॉटनेस ने नहीं बल्कि फिटनेस ने फैंस को किया क्लीन बोल्ड! देखें Video

Disha Patani Viral Video: दिशा पाटनी भले ही बॉलीवुड में कुछ खासा नाम नहीं कमा पाई हैं लेकिन एक्ट्रेस अपनी बोल्ड फोटोज की वजह से अक्सर लाइमलाइट में बनी रहती हैं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस (Bollywood Actress) अपने हॉट और बोल्ड अंदाज से बिल्कुल अलग रूप में नजर आ रही हैं. आइए जानते हैं क्या है पूरा मामला...

दिशा ने शेयर किया वीडियो

हाल ही में दिशा पाटनी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस को किक बॉक्सिंग (Kick Boxing) करते हुए देखा जा सकता है. दिशा पाटनी की फिटनेस को देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान रह गए. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को जरूर देखें...

किक बॉक्सिंग करती नजर आईं एक्ट्रेस

आपको बता दें कि दिशा पाटनी बॉलीवुड की वन ऑफ द मोस्ट फिट एक्ट्रेसेज की लिस्ट में शामिल हैं. इससे पहले भी दिशा (Disha Patani) ने अपने इस तरह के वीडियोज शेयर किए हैं जिसमें दिशा को जिम में एक्सरसाइज करते या फिर किक बॉक्सिंग करते हुए देखा जा सकता है. कमेंट सेक्शन में लोग दिशा पाटनी की फिटनेस (Fitness) की तारीफ करते दिखाई दिए. कुछ ने एक्ट्रेस के बॉडी शेप को परफेक्ट बताया तो कुछ ने उन्हें इंस्पिरेशनल करार दिया. 

सुर्खियों में छाई रहती हैं दिशा

दिशा पाटनी अक्सर सुर्खियों में छाई रहती हैं. कभी टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff) से ब्रेकअप होने की वजह से तो कभी नए रुमर्ड बॉयफ्रेंड ऐलेक्स की वजह से, दिशा ऑडियंस की अटेंशन बटोरने में कामयाब हो ही जाती हैं. हालांकि उनके फैंस को ज्यादातर एक्ट्रेस की बोल्ड (Bold) फोटोज और वीडियोज का इंतजार रहता है और दिशा भी अपने फैंस को लंबे समय तक इंतजार नहीं करवाती हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news