Disha Patani: दिशा पाटनी ने दिखाए अपने किक बॉक्सिंग मूव्स, Video देख फैंस रह गए दंग!
Advertisement

Disha Patani: दिशा पाटनी ने दिखाए अपने किक बॉक्सिंग मूव्स, Video देख फैंस रह गए दंग!

Kick Boxing Video: दिशा पाटनी अक्सर लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचने में कामयाब रहती हैं. इस बार हसीना ने सोशल मीडिया (Social Media) पर एक ऐसा वीडियो शेयर किया कि हर कोई हैरान रह गया. 

Disha Patani: दिशा पाटनी ने दिखाए अपने किक बॉक्सिंग मूव्स, Video देख फैंस रह गए दंग!

Social Media Trending: आजकल सेलिब्रिटीज सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहते हैं. कई बार एक्टर्स और एक्ट्रेसेज (Actresses) अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ के बारे में भी जानकारी शेयर करते रहते हैं. ऐसी ही मशहूर हस्तियों में दिशा पाटनी (Disha Patani) का नाम भी शामिल है.  

दिशा ने शेयर किया वीडियो

दिशा पाटनी वैसे तो अपने रिलेशनशिप और ब्रेकअप (Breakup) के किस्सों की वजह से सुर्खियों में छाई रहती हैं. ऐसे में सोशल मीडिया पर भी एक्ट्रेस अपनी फोटोज और वीडियोज शेयर (Share) करती रहती हैं. लेकिन इस वीडियो में आपको एक्ट्रेस का एक अलग रूप देखने को मिलेगा. पहले आप भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो (Viral Video) को जरूर देखें...

किक बॉक्सिंग देख चौंके लोग

इस वीडियो में दिशा को किक बॉक्सिंग (Kick Boxing) करते हुए देखा जा सकता है. अक्सर दिशा अपने बोल्ड और हॉट फोटोशूट पोस्ट करती हैं. इसलिए उनके फैंस (Fans) इस वीडियो को देखकर हैरान रह गए. इस वीडियो को दिशा पाटनी ने अपने ही इंस्टाग्राम हैंडल से शेयर किया है. दिशा का ये किक बॉक्सिंग वीडियो (Trending Video) और एक्ट्रेस का ये नया अंदाज उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है. 

वीडियो हुआ वायरल

इस वीडियो को 7.7 मिलियन से भी ज्यादा लोग देख चुके हैं. इतना ही नहीं लाखों लोगों (Social Media Users) ने वीडियो को लाइक भी किया है. आपको बता दें कि हाल ही में दिशा एक वीडियो में किसी मिस्ट्री बॉय के साथ दिखाई दी थीं. बाद में पता चला कि ये मिस्ट्री बॉय दिशा के नए दोस्त अलेक्जेंडर एलेक्स इलिक (Aleksandar Alex Ilic) हैं जो पेशे से एक एक्टर, मॉडल और जिम ट्रेनर हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news