Entertainment News: 'रामायण' की सीता के साथ दिखे PM Modi और आडवाणी, पुरानी तस्वीर हुई वायरल
Advertisement

Entertainment News: 'रामायण' की सीता के साथ दिखे PM Modi और आडवाणी, पुरानी तस्वीर हुई वायरल

सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

फोटो साभार: इंस्टाग्राम

नई दिल्ली: लॉकडाउन में 'रामायण' (Ramayan) का दोबारा प्रसारण कर दिया गया है, जिसके कारण सीरियल के सभी कलाकार एक बार फिर से चर्चा में आ गए हैं. चाहे वो राम बने अरुण गोविल हों सीता बनीं दीपिका चिखलिया या रावण की पत्नी बनी मंदोदरी. सीरियल को लेकर अभी भी वैसा ही क्रेज है. सीता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia) की एक फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस फोटो में दीपिका, पीएम नरेन्द्र मोदी (PM Narendra Modi) और लाल कृष्ण आडवाणी (Lal Krishna Advani) के साथ बैठी हैं. 

  1. दीपिका चिखलिया ने ट्विटर पर शेयर की तस्वीर
  2. तस्वीर में पीएम मोदी और लाल कृष्ण आडवाणी मैजूद
  3. फोटो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है
  4.  

दीपिका ने यह फोटो अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर की है. ये फोटो उस समय का है जब दीपिका वड़ोदरा से चुनाव में खड़ी हुई थीं. उन्होंने फोटो शेयर करते हुए लिखा, 'एक पुरानी फोटो उस समय की जब मैं वड़ोदरा के चुनाव में खड़ी हुई थी. मेरे साथ दाएं हाथ के कोने पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बैठे हैं, फिर लाल कृष्ण आडवाणी, मैं और चुनाव के इनचार्ज नलिन भट्ट.

कोरोना वायरस के चलते देशभर में लॉकडाउन लगा हुआ है. ऐसे में बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री पर भी ताला लग गया है. देश में कोरोना (Coronavirus) के मरीजों की संख्या बढ़कर 9 हजार 152 हो गई है. अब तक 308 लोग जान गंवा चुके हैं. जबकि 857 मरीज इलाज से ठीक हो गए हैं. वहीं अगर बात करें दुनियाभर की तो, दुनिया में कोरोना वायरस के मरीजों की संख्या बढ़कर 18 लाख के पार पहुंच गई है. इस घातक बीमारी से दम तोड़ने वालों की संख्या 1 लाख 14 हजार हो गई है. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news