Bollywood Stories: क्या इस एक्टर के प्यार में पड़कर Dimple Kapadia ने छोड़ा था राजेश खन्ना का घर? आखिर क्या है सच
Advertisement

Bollywood Stories: क्या इस एक्टर के प्यार में पड़कर Dimple Kapadia ने छोड़ा था राजेश खन्ना का घर? आखिर क्या है सच

Dimple Kapadia Movies: बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया की पर्सनल लाइफ के चर्चे खूब होते रहे हैं. कहा जाता है कि एक्ट्रेस ने राजेश खन्ना (Rajesh Khanna) से एक समय पर अलग होने का फैसला कर लिया था. 

डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना

Dimple Kapadia Rajesh Khanna Relationship: बॉलीवुड एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया आज भी फिल्म इंडस्ट्री में एक्टिव हैं. डिंपल अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ इंडस्ट्री में अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब पॉपुलर रही हैं. डिंपल कपाड़िया ने दिग्गज एक्टर राजेश खन्ना के साथ शादी की थी लेकिन एक कारण ने दोनों के रिश्ते को टूटने के कगार पर लाकर खड़ा कर दिया था. आइए, यहां जानते हैं आखिर राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया का रिश्ता टूटने का क्या कारण था. 

15 साल बड़े एक्टर से डिंपल कपाड़िया ने की थी शादी...! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो डिंपल कपाड़िया ने जब पहली बार राजेश खन्ना को देखा था, तभी वह अपना दिल लुटा बैठीं. कहा जाता है कि राजेश खन्ना ने भी मौका पाकर डिंपल कपाड़िया को प्रपोज कर दिया था. उम्र में 15 साल बड़े एक्टर से शादी करने के बाद डिंपल कपाड़िया जल्द ही एक बेटी की मां भी बन गई थीं. डिंपल कपाड़िया ने अपने एक पुराने इंटरव्यू में बताया था कि वह राजेश खन्ना से शादी करके बहुत खुश थीं. डिंपल कपाड़िया का कहना था कि राजेश खन्ना एक बहुत बड़े सुपरस्टार थे और वह उनकी बहुत बड़ी फैन थीं. राजेश खन्ना से शादी करना उनके लिए एक सपने के सच होने जैसा था...'

सनी देओल से मिला डिंपल को सहारा! 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना में दूरियां तब आने लगीं जब कपल दूसरी बार बेटी के माता-पिता बने. यह भी कहा जाता है कि 80 के दशक में राजेश खन्ना की फिल्में लगातार पिट रही थीं, ऐसे में एक्टर शराबी हो गए थे और टीना मुनीम के करीब जाने लगे थे. राजेश खन्ना और टीना मुनीम के अफेयर की खबरें सामने आईं तो डिंपल कपाड़िया का दिल टूट गया और फिर उन्होंने राजेश खन्ना का घर छोड़ दिया. 

एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो राजेश खन्ना से अलग होने के बाद डिंपल कपाड़िया का नाम सनी देओल के साथ जुड़ने लगा था. लेकिन यह सभी बातें एक समय के बाद अफवाह निकलीं... कहा जाता है कि राजेश खन्ना डिंपल संग रिश्ते में खुश नहीं थे लेकिन वह अपनी बेटियों ट्विंकल खन्ना और रिंकी खन्ना के लिए एक्ट्रेस से अलग भी नहीं होना चाहते थे. 

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news