Bollywood Actress: बेहद ही कम उम्र में इन एक्ट्रेसेस ने की शादी, तीसरी वाली ने तो 15 की उम्र में ले लिए थे सात फेरे!
Advertisement

Bollywood Actress: बेहद ही कम उम्र में इन एक्ट्रेसेस ने की शादी, तीसरी वाली ने तो 15 की उम्र में ले लिए थे सात फेरे!

Actress Married at Young Age: बॉलीवुड की कई एक्ट्रेसेस ने करियर के ऊपर प्यार को चुना है. कम उम्र में शादी करके घर बसाने वालीं अदाकाराओं के फेहरिस्त काफी लंबी है. आइए, यहां जानते हैं किस-किस एक्ट्रेस ने कम उम्र में शादी कर ली थी.

बॉलीवुड एक्ट्रेसेस

Bollywood Actress Marriage: बॉलीवुड के सितारे अपनी फिल्मों से ज्यादा पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहते हैं. अफेयर्स से लेकर शादी तक के मामले में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की लाइफ लोगों के बीच चर्चाओं का विषय बनती है. आज हम ऐसी कुछ बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की बात करने जा रहे हैं जिन्होंने बेहद ही कम उम्र में शादी कर ली थी. कम उम्र में करियर में शादी करने वाली बॉलीवुड एक्ट्रेसेस की लिस्ट में डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia) से लेकर जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza) का नाम शामिल है.

डिंपल कपाड़िया (Dimple Kapadia): एक्ट्रेस डिंपल कपाड़िया ने राजेश खन्ना से केवल 16 साल की उम्र में शादी की थी. वहीं राजेश खन्ना एक्ट्रेस से उम्र में करीब 16 साल बड़े थे. डिंपल कपाड़िया और राजेश खन्ना ने लेकिन शादी के कुछ सालों बाद तलाक ले लिया था. 

fallback

नीतू सिंह (Neetu Singh): बॉलीवुड एक्ट्रेस नीतू सिंह ने कम उम्र में फिल्मों में काम करना शुरू कर दिया था. एक फिल्म के दौरान नीतू सिंह और ऋषि कपूर की मुलाकात हुई, इसके बाद दोनों धीरे-धीरे करीब आ गए. काफी साल रिश्ते में रहने के बाद नीतू सिंह ने 22 की उम्र में ऋषि कपूर से शादी कर ली थी. 

fallback

उर्वशी ढोलकिया (Urvashi Dholakia): टीवी इंडस्ट्री की पॉपुलर और बोल्ड एक्ट्रेस उर्वशी ढोलकिया ने केवल 15 साल की उम्र में सात फेरे ले लिए थे. उवर्शी ढोलकिया 16 साल की उम्र में जुड़वा बच्चों की मां भी बन गई थीं. लेकिन शादी के डेढ़ साल बाद ही एक्ट्रेस का तलाक हो गया था. 

fallback

दिव्या भारती (Divy Bharti): बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या भारती के बारे में कौन नहीं जानता है. दिव्या भारती ने अपने करियर के पीक पर केवल 18 साल की उम्र में फिल्म डायरेक्टर साजिद नाडियाडवाला से शादी कर ली थी. 

fallback

जेनेलिया डिसूजा (Genelia Dsouza): एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने अपने करियर के शुरुआती दौर में ही रितेश देशमुख के साथ सात फेरे ले लिए थे. जब जेनेलिया रितेश की दुल्हन बनीं तब वह केवल 24 साल की थीं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news