Bollywood Stories: 'बसंती' को पाने के लिए Dharmendra ने किए ऐसे-ऐसे काम, जान तक जोखिम में डाली...!
Advertisement

Bollywood Stories: 'बसंती' को पाने के लिए Dharmendra ने किए ऐसे-ऐसे काम, जान तक जोखिम में डाली...!

Dharmendra Hema Malini Films: बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) और हेमा मालिनी (Hema Malini) की लव स्टोरी के चर्चे आज भी किए जाते हैं. एंटरटेनमेंट खबरों की मानें तो धर्मेंद्र ने हेमा मालिनी को इंप्रेस करने के लिए जी-जान लगा दी थी.

धर्मेंद्र और हेमा मालिनी

Dharmendra Hema Malini Love Story: बॉलीवुड सुपरस्टार धर्मेंद्र (Dharmendra) अपनी दमदार एक्टिंग के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर भी खूब सुर्खियों में रहे हैं. शादीशुदा होने के बावजूद धर्मेंद्र हेमा मालिनी (Hema Malini) के प्यार में पड़ गए थे. कहा जाता है कि धर्मेंद्र को हेमा मालिनी से पहली नजर में प्यार हो गया था और वह इस कदर दीवाने हो गए थे कि एक्ट्रेस को इंप्रेस करने के चक्कर में अपनी जान तक जोखिम में डाल दी थी. 

एक्ट्रेस को इंप्रेस करने के लिए धर्मेंद्र ने जान का लिया था रिस्क! 

हेमा मालिनी (Hema Malini Movies) और धर्मेंद्र की लवस्टोरी के कई किस्सों एक्टर सचिन पिलगांवकर ने द कपिल शर्मा शो में बताए थे. सचिन ने बताया था कि शोले के दौरान धर्मेंद्र पूरी तरह से हेमा मालिनी को पटाने में लगे हुए थे. सचिन पिलगांवकर ने किस्सा शेयर करते हुए बताया, जब फिल्म शोले में टंकी वाला सीन शूट किया जा रहा था तब धर्मेंद्र जी (Dharmendra Films) ने हेमा जी के आगे नंबर बनाने के चक्कर में अपनी दोनों टांगे बाहर की तरफ लटका दी थीं. यह बहुत रिस्क वाला काम था लेकिन वहीं हेमा जी को इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ रहा था. वह तो नीचे से खड़ी बस उन्हें देख रही थीं. 

लाइटमैन के साथ प्लानिंग करते थे धर्मेंद्र!

कहा जाता है कि धर्मेंद्र, हेमा मालिनी (Hema Malini Marriage) के साथ ज्यादा से ज्यादा समय बिताने के लिए शोले की शूटिंग के समय लाइटमैन के साथ प्लानिंग कर लेते थे. जिससे उन्हें हेमा मालिनी के साथ बार-बार रोमांटिक सीन शूट करने को मिले. एंटरटनेमेंट खबरों की मानें तो धर्मेंद्र जी हेमा मालिनी के प्यार में पूरी तरह दीवाने थे वह किसी भी कीमत पर एक्ट्रेस से शादी करना चाहते थे. लेकिन साथ ही वह अपनी पहली पत्नी को तलाक भी नहीं देना चाहते थे. कहा जाता है इस मुश्किल से निकलने के लिए धर्मेंद्र (Dharmendra First Wife) ने धर्म बदल लिया था और अपना नाम दिलावर खान कर लिया और हेमा मालिनी ने भी अपना धर्म बदला और आयशा बी बनकर एक्टर से शादी कर ली थी. 

जरूर पढ़ें

महाभारत की 'द्रौपदी' का बदल गया है पूरा का पूरा लुक, आज की ग्लैमरस तस्वीरें देख फैंस ने भी पहचानने से किया इंकार!
पाकिस्तानी एक्ट्रेस हानिया आमिर की खूबसूरती के सामने फेल हैं बॉलीवुड की हसीनाएं!
इस एक्ट्रेस की कभी होती थी देवी की तरह पूजा! फिर एक फोटोशूट ने बिगाड़ा सबकुछ और...
सलमान खान की इस हीरोइन की खूबसूरती पर फिदा हो जाते हैं लोग! देखें फोटोज
उर्फी जावेद ने जब 'ऊ अंटावां' पर किया बोल्ड डांस, सामंथा प्रभु को भी छोड़ा पीछे!

Trending news