Dharmendra Fall in Love with Cook: दिलीप कुमार के घर खाना बनाने वाली से हो गया था धर्मेंद्र को इश्क, एक शौक के चक्कर में भूल बैठे थे सब!
Advertisement

Dharmendra Fall in Love with Cook: दिलीप कुमार के घर खाना बनाने वाली से हो गया था धर्मेंद्र को इश्क, एक शौक के चक्कर में भूल बैठे थे सब!

Dharmendra और दिलीप कुमार की दोस्ती काफी गहरी थी. दोनों आए दिन एक साथ बैठकर खाना खाया करते थे. इन दोनों का याराना इतना ज्यादा बढ़ गया था कि धर्मेंद्र को दिलीप कुमार के घर काम करने वाली से इश्क हो गया था.

धर्मेंद्र और दिलीप कुमार

Dharmendra Unique Love Story: बॉलीवुड में एक वक्त ऐसा था जब लोग धर्मेंद्र (Dharmendra) और दिलीप कुमार (Dilip Kumar) की दोस्ती की मिसाल देते थकते नहीं थे. दोनों के बीच इस कदर याराना था कि दोनों का दिन एक दूसरे के बिगैर कटना मुश्किल हो जाता था. जब तक दिलीप कुमार जिंदा रहे तब तक उन्होंने अपने घर पर खूब दावत दी. सबसे ज्यादा अगर किसी के लिए दावत का आयोजन किया गया तो वो कोई और नहीं बल्कि धर्मेंद्र ही हैं. काफी वक्त पहले धर्मेंद्र ने एक अवॉर्ड फंक्शन में दिलीप साहब और उनके घर खाना बनाने वाली महिला के प्रति अपने प्यार का इजहार किया था. 

खाना बनाने वाली से हो गया था प्यार
धर्मेंद्र (Dharmendra) खाने-पीने के खूब शौकीन थे. अक्सर ऐसा होता था कि वो दिलीप कुमार के घर से खाना खाकर ही अपने घर जाते थे. एक अवॉर्ड फंक्शन में उन्होंने कहा था - एक रात की बात है, मैंने दिलीप साहब के घर पर बिरयानी जी भर के खाई. नर्मदा नाम की कुक जो उनके घर पर खाना बनाती हैं उससे भी मुझे प्यार हो गया है क्योंकि वो बहुत अच्छी बिरयानी बनाती है.' 

 

 

कई बार हो जाता था ज्यादा
इसके साथ ही धर्मेंद्र ने आगे कहा- 'कई बार बहुत ज्यादा चीजें हो जाती थीं. इस बात का दिलीप कुमार साहब को भी एहसास रहा होगा.'

 

 

2021 में हुआ दिलीप कुमार का निधन
दिलीप कुमार अब दुनिया में नहीं रहे. इनका देहांत 7 जुलाई 2021 को हुआ. धर्मेंद्र और दिलीप कुमार ने एक साथ बंगाली फिल्म के रीमेक 'अनोखा मिलन' में काम किया था. वर्कफ्रंट की बात करें तो धर्मेंद्र भले ही 87 साल के हो गए हैं लेकिन अभी भी चुनिंदा फिल्मों में एक्टिंग करते हुए नजर आते हैं. जल्द ही धर्मेंद्र करण जौहर की फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' फिल्म में नजर आएंगे. ये फिल्म 28 जुलाई को इसी साल रिलीज हो रही है.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहलेसबसे आगे

 

 

 

 

Trending news