Bipasha Basu Video: देवी के आने के बाद पहली बार बिपाशा बसु ने शेयर किया इतना हॉट Video, सिर्फ शर्ट पहनकर खोले बटन और....
Advertisement

Bipasha Basu Video: देवी के आने के बाद पहली बार बिपाशा बसु ने शेयर किया इतना हॉट Video, सिर्फ शर्ट पहनकर खोले बटन और....

Bipasha Basu ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है. इस फोटोशूट में बिपाशा सिर्फ पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में बिपाशा कैमरे के सामने ना केवल ब्रा बल्कि बॉडी भी फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं.

 

बिपाशा बसु और देवी

Devi Mummy Bipasha Basu: फिल्मों में अपनी बोल्डनेस और हॉटनेस से फैंस के होश उड़ाने वाली बिपाशा बसु (Bipasha Basu) इन दिनों मदरहुड एन्जॉय कर रही हैं. एक्ट्रेस कभी ब्रेस्टफीडिंग करवाते हुए फोटो शेयर कर देती हैं तो कभी बेटी देवी के साथ मस्ती के पल बिताते हुए फोटो शेयर कर देती हैं. लेकिन अब बिपाशा ने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड फोटोशूट का वीडियो शेयर किया है. इस फोटोशूट में बिपाशा सिर्फ पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. वीडियो में बिपाशा कैमरे के सामने ना केवल ब्रा बल्कि बॉडी भी फ्लॉन्ट करते हुए दिखीं. बिपाशा का ये वीडियो देखते ही देखते वायरल हो रहा है.

पिंक शर्ट में आईं नजर

इस वीडियो में बिपाशा बसु पिंक कलर की शर्ट पहने नजर आ रही हैं. एक्ट्रेस की ये शर्ट फ्रंट साइड से थोड़ी ओपन है. जिसकी वजह से उनकी ब्रा कैमरे में साफ दिख रही है. एक्ट्रेस वीडियो में बेबाक अंदाज में कुर्सी पर बैठकर एक से बढ़कर एक किलर पोज दे रही हैं. 

 

 

फ्लॉन्ट की ब्रा
इस वीडियो में बिपाशा पिंक कलर की शर्ट के साथ व्हाइट कलर की ब्रा पहने दिखीं. एक्ट्रेस ने अपने लुक को बोल्ड बनाने के लिए शर्ट के नीचे पैंट नहीं पहनी और शर्ट के बटन भी कैमरे के सामने खोल दिए. इसके बाद बिपाशा ने अपने हु्स्न का ऐसा जादू चलाया कि वीडियो तहलका मचा रहा है. खास बात है कि बिपाशा का ये वीडियो फोटोशूट किसी और ने नहीं बल्कि मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर डब्बू रतनानी ने शूट किया है.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Bipasha Basu (@bipashabasu)

 

नहीं दिखाया बेटी का चेहरा
बिपाशा बसु ने 12 नवंबर, 2022 को बेटी को जन्म दिया था. तब से अब तक इन्होंने फैंस के साथ बेटी का चेहरा रिवील नहीं किया है. बिपाशा की तरह रणबीर कपूर-आलिया भट्ट और सोनम कपूर ने भी अभी तक बेबी का चेहरा रिवील नहीं किया. हालांकि प्रियंका चोपड़ा ने बेटी के जन्म के एक साल बाद  मालती मैरी का फेस हाल ही में रिवील किया.

 

 

 

 

 

Trending news