Urfi Javed Latest Look: ना पत्ता..ना बोरी... इस बार इस फल से ही उर्फी ने ढक लिया बदन, लगी भूख तो खा लिया उसे ही!
Advertisement

Urfi Javed Latest Look: ना पत्ता..ना बोरी... इस बार इस फल से ही उर्फी ने ढक लिया बदन, लगी भूख तो खा लिया उसे ही!

Urfi Javed के लेटेस्ट लुक का वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है. इस बार उर्फी ने ना तो टूटे दिल से बदन को ढका और न ही बोरी से खुद को कवर किया, बल्कि इस बार कीवी की ब्रा पहनकर कैमरे के सामने आ गई हैं.

 

उर्फी जावेद

Urfi Javed Bold Look: अपने लुक से लोगों के होश उड़ाने वाली उर्फी जावेद (Urfi Javed) ने इस बार ऐसी ड्रेस बनाई है जिसे आप सोच भी नहीं सकते. पत्ते, ब्लेड और बोरी से तो ड्रेस बनाकर उर्फी जावेद फैंस के होश उड़ा चुकी हैं लेकिन इस बार फल से अपनी ड्रेस को बनाकर एक बार फिर से लोगों को हैरान कर दिया है. उर्फी के हाथ इस बार कीवी फल लगा. उर्फी ने इस फल से अपनी इज्जत को ढकते हुए वीडियो शेयर किया है. उर्फी का ये वीडियो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.

कीवी से बनाई ब्रा
इस बार उर्फी जावेद (Urfi Javed) अपने लेटेस्ट लुक में कीवी के स्लाइसेज से अपनी इज्जत को ढकते नजर आईं. वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी ने कीवी के गोल शेप में स्लाइस काटे हैं. इसके बाद उसे धागे में पिरोकर ब्रा का लुक दिया. इस ब्रा को पहनकर उर्फी ने नीचे लूज ब्लैक कलर की पैंट पहनी. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

 

मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो  उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो
 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो  नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो
 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो  मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो
 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो  जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो
 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो  अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

 

खूब खाई कीवी
इस वीडियो में उर्फी जावेद (Urfi Javed) ना केवल कीवी की ब्रा पहने नजर आ रही हैं बल्कि उसे खाते हुए भी दिखाई दे रही हैं. इतना ही नहीं एक्ट्रेस ने अपने लुक को सटल मेकअप के साथ बालों को बन बनाकर पूरा किया. इसके साथ ही रेड कलर की हाई हील्स पहनी.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

लिखा ये कैप्शन
उर्फी जावेद ने इस वीडियो को इंस्टाग्राम के आधिकारिक अकाउंट पर शेयर किया है. वीडियो शेयर कर कैप्शन में लिखा- 'आप गेस करिए ये टॉप किस चीज का बना है?' 

 

 

लोग कर रहे मजेदार कमेंट्स
उर्फी के इस लेटेस्ट लुक को देखकर फैंस मजेदार कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- 'मैं गेहूं बेचकर रिचॉर्ज करवाई थी. मुझे नहीं पता था ये सब देखना पड़ेगा.' दूसरे यूजर ने लिखा- 'मुझे भी ऐसा ही टॉप पहनना है'. तीसरे यूजर ने लिखा- 'मेरे फ्रिज में एक भी कीवी नहीं रखा. सब लगा लिया.' 

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

 

 

Trending news