'Dasvi' से है Deepika Padukone का कनेक्शन! ट्रेलर देख चौंक गईं एक्ट्रेस
Advertisement

'Dasvi' से है Deepika Padukone का कनेक्शन! ट्रेलर देख चौंक गईं एक्ट्रेस

Dasvi Trailer: 'दसवीं' के ट्रेलर में अभिषेक बच्चन के 'एवरीबडी लव्स दीपिका' कहने पर दीपिका पादुकोण ने रिएक्शन दिया है. 

फोटो साभार: Instagram

नई दिल्ली: अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) स्टारर फिल्म 'दसवींं' (Dasvi) का ट्रेलर बुधवार सुबह रिलीज हुआ. फिल्म का ट्रेलर (Dasvi Trailer) रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया. क्योंकि इसमें अभिषेक का हरियाणी लहजा लोगों को मजेदार लगा. लेकिन इसके अलावा फिल्म का एक डायलॉग सबका ध्यान खींच रहा है. इस ट्रेलर में दरअसल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) का भी जिक्र है. इसे देखने के बाद अब एक्ट्रेस ने भी सोशल मीडिया पर रिएक्शन दिया है.

  1. अभिषेक के जाट अंदाज ने किया धमाका
  2. दीपिका पादुकोण को मिला ट्रेलर में सरप्राइज 
  3. एक्ट्रेस ने दिया ये रिएक्शन 

'एवरीबडी लव्स दीपिका' सुन खुश हुईं एक्ट्रेस

दरअसल, ट्रेलर में एक सीन है जिसमें, अभिषेक बच्चन रणवीर और दीपिका का जिक्र करते हैं. जहां एक शख्स उनसे कहता है, 'रणवीर लव्स दीपिका' जिसके बाद में अभिषेक उसे टोकते हुए जवाब देते हैं. 'एवरीबडी लव्स दीपिका.' इस सीन ने दीपिका के फैंस ही नहीं एक्ट्रेस को भी चौंका दिया है. 

fallback

क्या बोलीं दीपिका पादुकोण

इस ट्रेलर को दीपिका पादुकोण ने इंस्टाग्राम स्टोरी में शेयर किया है. इसके साथ ही उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की. जब उन्होंने अपनी स्टोरी में ट्रेलर शेयर  किया और लिखा, 'प्यार के लिए टीम #दसवींं को धन्यवाद! आप लोगों को शुभकामनाएं!' देखिए ये ट्रेलर...

कई फिल्मों में नजर आने वाली हैं दीपिका 

दीपिका पादुकोण हाल ही में 'गहराइयां' में नजर आई थीं. इसके बाद से काम के मोर्चे पर, वह जल्द ही 'पठान', 'फाइटर', 'महाभारत', 'प्रोजेक्ट के', 'द इंटर्न' रीमेक और एक अन्य हॉलीवुड प्रोजेक्ट जैसी बड़ी फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं.

क्या है फिल्म 'दसवींं' की कहानी

अभिषेक बच्चन स्टारर फिल्म घोषणा के बाद से काफी चर्चा बटोर रही है और ऑफिशियल ट्रेलर साबित करता है कि यह साल की सबसे रोमांचक फिल्मों में से एक है. कॉमेडी फिल्म गंगा राम चौधरी, एक अनपढ़, भ्रष्ट और दिल से देसी राजनेता की कहानी है, जो जेल में एक नया चैलेंज लेता है कि उसे अब दसवींं पास करना है. इसी बीच उसकी भोली बीवी मुख्यमंत्री बनती हैं. वहीं एक कठोर जेलर भी महिला है जिसके साथ उसकी खटपट होती रहती है. 

देहाती जाट अवतार से किया धमाका 

ट्रेलर में देखा जा सकता है कि अभिषेक अपने देहाती जाट अवतार में धमाका करते हैं. यामी गौतम एक धाकड़ आईपीएस अधिकारी की भूमिका में शक्तिशाली नजर आ रही हैं, जबकि निम्रत कौर अपने पति की प्यारी कुर्सी के स्वाद का स्वाद चखकर उसके लालच में उलझ जाती हैं. 

इसे भी पढ़ें: भारत माता की जय बोलने पर काट दी थी शख्स की जुबान, Vivek Agnihotri ने शेयर किया डरावना सच

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news