Ranveer Singh को छोड़ अकेले वेकेशन मना रहीं Deepika Padukone, तस्वीरें आईं सामने तो फिर उड़ने लगीं कपल के अलग होने की अफवाहें!
Advertisement

Ranveer Singh को छोड़ अकेले वेकेशन मना रहीं Deepika Padukone, तस्वीरें आईं सामने तो फिर उड़ने लगीं कपल के अलग होने की अफवाहें!

Deepika Padukone Ranveer Singh: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के वेकेशन की हाल में कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. एक्ट्रेस की फोटोज को देख लोगों के मन में बस एक ही सवाल है कि आखिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) कहां हैं?

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Deepika Padukone and Ranveer Singh Marriage: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के रिश्ते को लेकर काफी लंबे समय से इंटरनेट पर तरह-तरह की खबरें वायरल हो रही हैं. सोशल मीडिया पर ऐसी चर्चाएं चल रही हैं कि दीपिका और रणवीर के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है. अब इन्हीं खबरों के बीच दीपिका पादुकोण का अकेले वेकेशन मनाना लोगों को बिल्कुल भी हजम नहीं हो रहा है. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Photos) की हाल में भूटान वेकेशन की तस्वीरें इंटरनेट पर वायरल हो रही हैं, जिन्हें देख लोगों का दिमाग ठनक गया है! 

लोगों का एक सवाल कहां हैं...रणवीर सिंह?

दरअसल, दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) 'पठान' की सक्सेस और फाइटर का शेड्यूल पूरा करने के बाद वेकेशन मनाने भूटान पहुंची थीं. एक्ट्रेस ने वहां कई फैंस के साथ फोटोज क्लिक कराईं जो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं. दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Marriage) की इस भूटान हॉलीडे वाली तस्वीरों पर लोग खूब कमेंटबाजी कर रहे हैं. लोग सवाल कर रहे हैं कि आखिर रणवीर सिंह गायब कहा हैं. रणवीर सिंह के बिना दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone and Ranveer Singh) का छुट्टियां मनाना लोगों को बिल्कुल भी रास नहीं आ रहा है! 

fallback

दीपिका पादुकोण की अपकमिंग फिल्में

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Upcoming Movies) जल्द ही कई बड़ी फिल्मों में धमाकेदार परफॉर्मेंस के साथ दिखाई देने वाली हैं. रिपोर्ट्स की मानें तो दीपिका प्रभास और अमिताभ बच्चन के साथ 'प्रोजेक्ट के' में नजर आएंगी. साथ ही ऋतिक रोशन के साथ 'फाइटर' में एक्शन करती दिखेंगी. खबरों के मुताबिक, दीपिका पादुकोण और ऋतिक रोशन की फिल्म फाइटर 25 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी. वहीं अगर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्मों पर नजर डालें तो एक्टर इस साल किसी खास फिल्म में दिखाई नहीं देने वाले हैं. रिपोर्टस की मानें तो अभी रणवीर सिंह के पास बस रोहित शेट्टी की पुलिस कॉप सीरिज की एक फिल्म का ही ऑफर है.  

ब्रेकिंग न्यूज़ हिंदी में सबसे पहले ताज़ा ख़बर अभी पढ़ें सिर्फ़ Zee News Hindi पर| आज की ताजा ख़बर, लाइव न्यूज अपडेट, सबसे ज़्यादा पढ़ी जाने वाली सबसे भरोसेमंद हिंदी न्यूज़ वेबसाइट Zee News हिंदी|

Trending news