बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: विरोध और विवादों के बाद भी 'पद्मावत' को मिली जबरदस्‍त ओपनिंग
Advertisement

बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट: विरोध और विवादों के बाद भी 'पद्मावत' को मिली जबरदस्‍त ओपनिंग

सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी 'पद्मावत' का एक भी शो राजस्‍थान, गुजरात और मध्‍यप्रदेश में नहीं लगाया गया है. जबकि वहीं हरियाणा और उत्तर प्रदेश में इस फिल्‍म को सीमित जगहों पर ही रिलीज किया गया है.

'पद्मावत' का एक भी शो राजस्‍थान, गुजरात और मध्‍यप्रदेश में नहीं चलाया गया है.

नई दिल्‍ली: भारी विरोध और कई विवादों के बाद भी फिल्‍म 'पद्मावत' का पहले दिन जबरदस्‍त ओपनिंग मिली है. बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्‍म को पहले दिन 50-55 प्रतिशत ओपनिंग मिली है. हालांकि यह फिल्‍म आज यानी 25 जनवरी को रिलीज हुई हैं लेकिन इस फिल्‍म के पेड शोज एक दिन पहले ही शाम को दिखाए गए और उनकी ओपनिंग 60 प्रतिशत से ज्‍यादा रही है. इस फिल्‍म की कमाई को लेकर प्रोड्यूसर काफी परेशान थे, क्‍योंकि फिल्‍म को कई राज्‍यों ने बैन कर दिया था. हालांकि इस बैन पर सुप्रीम कोर्ट ने अपनी नामंजूरी दे दी थी, लेकिन इसके बाद भी विरोध के नाम पर हो रही हिंसा के डर से कई सिनेमाघर मालिकों ने फिल्‍म को न दिखाने का फैसला कर लिया था. यही कारण है कि इस फिल्‍म की रिलीज के पहले दिन काफी प्रभाव नजर आ रहा है.

  1. 'पद्मावत' को रिलीज के पहले दिन मिली है 50-55 प्रतिशत ओपनिंग
  2. गुजराज, राजस्‍थान और एमपी में नहीं चला है फिल्‍म का कोई भी शो
  3. मुंबई में मिली है फिल्‍म को जबरदस्‍त ओपनिंग

बॉक्‍स ऑफिस इंडिया की रिपोर्ट का दावा है कि अगर मुंबई और पश्चिम बंगाल जैसे इलाकों में रिलीज सामान्‍य रहती है तो इस फिल्‍म को 30 करोड़ तक की ओपनिंग मिल सकती है. सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद भी 'पद्मावत' का एक भी शो राजस्‍थान, गुजरात और मध्‍यप्रदेश में नहीं लगाया गया है. जबकि वहीं हरियाणा और उत्तर प्रदेश में इस फिल्‍म को सीमित जगहों पर ही रिलीज किया गया है. मुंबई में इस फिल्‍म को सबसे अच्‍छी रिलीज मिली है. जानकारी के अनुसार मुंबई के 45 सिनेमाघरों में रिलीज हुई इस फिल्‍म को काफी अच्‍छी ओपनिंग मिली है.

fallback

फिल्‍म की हीरोइन दीपिका पादुकोण भी पूरी उम्मीद जता चुकी हैं कि फिल्म बॉक्स-ऑफिस पर धमाकेदार प्रदर्शन करेगी. संजय लीला भंसाली द्वारा निर्देशित यह फिल्‍म 190 करोड़ रुपये के बजट से बनायी गई है और हिंदी समेत यह फिल्‍म तेलगु और तमिल भाषा में भी रिलीज हो रही है. दीपिका से जब यह पूछा गया कि वह लगातार विरोध कर रहे लोगों को क्या संदेश या जवाब देना चाहेंगी, उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हर चीज का एक समय होता है और फिल्म खुद बोल रही है क्योंकि ज्यादातर ने हमारी फिल्म (स्क्रीनिंग और प्रेस शो के माध्यम से) को अभूतपूर्व प्रतिक्रिया दी है.' उन्होंने कहा, 'मुझे लगता है कि हम किसी को भी सबसे बेहतर जवाब अपने काम से दे सकते हैं. हम रिलीज को लेकर बहुत उत्साहित और अभिभूत हैं.'

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news