Deepika Padukone और Ranveer Singh के बीच सबकुछ नहीं है ठीक! सरेआम एक्ट्रेस ने किया पति को इग्नोर
Advertisement

Deepika Padukone और Ranveer Singh के बीच सबकुछ नहीं है ठीक! सरेआम एक्ट्रेस ने किया पति को इग्नोर

Deepika Padukone and Ranveer Singh: एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के अलग होने की खबरें एक बार फिर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल रही हैं. हाल ही में दीपिका-रणवीर एक इवेंट में शामिल हुए थे, जहां दोनों के बीच में एक दूरी देखने को मिली.

दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह

Deepika Padukone Ranveer Singh Video: बॉलीवुड के पॉवर कपल दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) अपनी फिल्मों के साथ-साथ पर्सनल लाइफ को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं. दीपिका-रणवीर (Deepika-Ranveer Photos) के प्यार की कभी सोशल मीडिया पर नजर उतारी जाती है तो कभी दोनों के रिश्ते में खटास आने की बातें की जाती हैं. हाल में भी दीपिका और रणवीर (Deepika Ranveer Movies) के बीच दूरियां आने की सोशल मीडिया पर बातें हो रहे हैं. दरअसल, एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका (Deepika Padukone Video) अपने पति रणवीर सिंह को पब्लिक इवेंट के दौरान इग्नोर करती दिख रही हैं. 

दीपिका ने किया रणवीर को इग्नोर? 

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone Movies) और रणवीर सिंह एक इवेंट के दौरान साथ में स्पॉट हुए थे. इवेंट में दीपिका-रणवीर (Ranveer Singh Movies) के साथ एक्ट्रेस के पिता प्रकाश पादुकोण (Deepika Padukone Father) भी दिखाई दिए थे. इवेंट से ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह (Deepika Padukone Ranveer Singh Divorce) के बीच कुछ तल्खी देखने को मिल रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर पहले गाड़ी से निकलते हैं, और फिर दीपिका के निकलने का वेट करते हैं. दीपिका गाड़ी से निकलती हैं तो रणवीर पत्नी की तरफ हाथ बढ़ाते हैं लेकिन वह उन्हें इग्नोर कर देती हैं. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Manav Manglani (@manav.manglani)

दीपिका बिना रणवीर (Ranveer Deepika Love Story) की तरफ देखे आगे चलने लगती हैं. रणवीर दीपिका के साथ चलने के लिए उनकी कमर पर हाथ रखने ही लगते हैं कि दीपिका कुछ तल्खी दिखाते हुए तेजी से आगे बढ़ जाती हैं. इवेंट के दौरान भी दीपिका (Deepika Padukone New Film) और रणवीर एक्ट्रेस के पिता के साथ कैमरे के लिए पोज करते हैं लेकिन दोनों अलग से कैमरे के सामने नहीं आते हैं. दीपिका-रणवीर (Ranveer Singh Instagram) का यह वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कपल के रिश्ते को लेकर बातें बनने लग गई हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news