Shahrukh Khan के गालों पर सरेआम किस कर बैठीं मस्तानी, पठान हुए शर्म से पानी-पानी
Advertisement

Shahrukh Khan के गालों पर सरेआम किस कर बैठीं मस्तानी, पठान हुए शर्म से पानी-पानी

Shahrukh khan Video: भला कौन है जो शाहरुख खान की दीवाना ना हो और इस लिस्ट में बॉलीवुड की मस्तानी भी पीछे नहीं हैं. उनकी तो दीवानगी इस हद तक जा पहुंची कि कैमरों के सामने ही किंग खान को किस कर बैठीं.

 

फोटो - सोशल मीडिया

Shahrukh Khan and Deepika Padukone: शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की बॉन्डिंग तो आप जानते ही हैं. बॉलीवुड के ओम और शांतिप्रिया जब-जब साथ आते हैं तो कमाल करते हैं. वैसे भी शाहरुख की बड़ी फैन हैं दीपिका और ये बात वो कई बार जाहिर कर चुकी हैं. लेकिन पठान रिलीज के बाद वो कैमरों के सामने कुछ ऐसा कर बैठीं कि देख खुद पठान ही शरमा गए और उनके गालों पर पड़ते डिंपल ने सब कुछ बयां कर दिया. 

खुलेआम कर बैठीं किस
आमतौर पर किसी भी फिल्म के सितारे रिलीज से पहले मीडिया से मुखातिब होते हैं और दर्शकों से फिल्म देखने की रिक्वेस्ट करते नजर आते हैं. लेकिन पठान कुछ अलग है. यहां तो बॉलीवुड के बादशाह बाद में मुखातिब होते हैं और पहले दिखाते हैं अपना जबरदस्त जलवा जो इन  दिनों सिल्वर स्क्रीन पर पूरी दुनिया में देखने को मिल रहा है. सोमवार को पठान स्टार कास्ट प्रेस मीट में शाहरुख खान, दीपिका पादुकोण और जॉन अब्राहम तीनों मौजूद रहे और कैमरों के सामने ही जब मस्तानी से रहा नहीं गया तो अपने फेवरेट शाहरुख के गालों पर वो किस कर बैठीं. ये देख जहां हर कोई हैरान रह गया तो वहीं शाहरुख तो शर्म से ऐसे लाल हुए कि गालों पर डिंपल पड़ गया.

शाहरुख ने भी खूब लुटाया जॉन पर प्यार
दीपिका की तारीफ तो शाहरुख हर मंच से करते ही रहे हैं लेकिन इस बार दीपिका के अलावा उन्होंने पठान के विलेन जॉन अब्राहम पर भी खूब प्यार लुटाया. जॉन मीडिया के सवालों का जवाब दे ही रहे थे कि शाहरुख सीट से उठकर अभिनेता के पास पहुंचे और किस कर लिया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

पठान इस वक्त दुनियाभर में वाकई कमाल कर रही है. फिल्म ने शानदार ओपनिंग दी और रोज नए रिकॉर्ड ये बनाती जा रही है. बॉलीवुड के 3 साल के सूखे को पठान ने खत्म कर दिया और इससे साफ है कि 2023 कई मायनो में बॉलीवुड के लिए खास होने वाला है.     

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news