Deepika Padukone Tattoo: रणवीर सिंह नहीं, इस खास के नाम का दीपिका पादुकोण ने कान के पीछे बनवाया टैटू; ऑस्कर में किया फ्लॉन्ट
Advertisement

Deepika Padukone Tattoo: रणवीर सिंह नहीं, इस खास के नाम का दीपिका पादुकोण ने कान के पीछे बनवाया टैटू; ऑस्कर में किया फ्लॉन्ट

Deepika Padukone ने ऑस्कर में ब्लैक कलर की गाउन पहनकर कैमरे के सामने अपना टैटू फ्लॉन्ट किया है. इस टैटू में दीपिका पादुकोण ने रणवीर नहीं बल्कि ऐसी चीज का नाम लिखवाया कि जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे.

दीपिका पादुकोण

Deepika Padukone Oscar 2023 Look: ऑस्कर 2023 अवॉर्ड में जहां एक ओर भारत ने दो अवॉर्ड अपने नाम कर इतिहास रचा तो वहीं दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) के लुक और उनकी स्पीच को सुनकर फैंस उनके दीवाने हो गए. इस खास मौके पर दीपिका पादुकोण ऑस्कर की प्रिजेंटर बनकर गई थीं. एक्ट्रेस ने इस खास दिन के लिए ब्लैक ऑफ शोल्डर गाउन पहनी हुई थी जो उनके लुक को बोल्ड बना रहा था. इस ड्रेस को पहनकर दीपिका पादुकोण ने एक से बढ़कर एक किलर पोज दिए. इस दौरान सबकी नजरें दीपिका के कान के पीछे बने टैटू पर गई. जानिए दीपिका ने अपने कान के पीछे बने टैटू में किसका नाम लिखवाया है जो लोगों का ध्यान खींच रहा है.

दीपिका का ग्लैमरस लुक
दीपिका पादुकोण ने इस ब्लैक गाउन के साथ हाथ में भी ब्लैक कलर के ग्लब्स पहने हुए थे. इसके साथ ही बालों का बन बनाया हुआ था और कान में पतला सा नेकलेस पहना हुआ था जिसमें पीले रंग का स्टोन लगा हुआ था. इस गाउन को पहनकर दीपिका ने ना केवल अपने लुक से धूम मचा दी बल्कि उनकी किलर अदाएं भी फैंस को दीवाना बना रही हैं. 

 

 

टैटू पर अटकी फैंस की नजरें
इस दौरान फैंस की नजरें दीपिका के कान के पीछे बने टैटू पर जाकर अटक गईं. ऐसे में हर कोई जानना चाह रहा है कि आखिर दीपिका ने टैटू में किस खास शख्स का नाम लिखवाया है. फैंस को पहले तो लगा कि दीपिका ने रणवीर सिंह का नाम लिखवाया है. लेकिन ऐसा नहीं है. दीपिका ने कान के पीछे 82°E लिखा है. ऐसे में कई लोगों के मन में सवाल उठ रहे हैं. आखिर दीपिका की जिंदगी में इसका क्या मतलब है.

 

 

इस ब्रांड का लिखवाया नाम
दरअसल, दीपिका 82°E स्किनकेयर ब्रांड की को-फाउंडर है. इसी ब्रांड का नाम दीपिका ने कान के पीछे बने टैटू में लिखवाया है. इतना ही नहीं दीपिका ने इस ब्रांड का प्रमोशन ऑस्कर में भी किया.

 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news