शादी के बाद और भी बोल्ड हुईं Deepika Padukone, इस सॉन्ग में सिद्धांत संग जमकर किया लिपलॉक
Advertisement

शादी के बाद और भी बोल्ड हुईं Deepika Padukone, इस सॉन्ग में सिद्धांत संग जमकर किया लिपलॉक

दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) इन दिनों अपनी नई फिल्म 'गहराइयां' को लेकर चर्चा में हैं. फिल्म का पहला रोमांटिक गाना 'डूबे' रिलीज कर दिया गया है जिसमें वह को-एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ जमकर लिपलॉक करती नजर आ रही हैं. 

सिद्धांत चतुर्वेदी और दीपिका पादुकोण

नई दिल्ली: दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) और सिद्धांत चतुर्वेदी (Siddhant Chaturvedi) इन दिनों फिल्म 'गहराइयां' को लेकर चर्चा में हैं. हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च किया गया था, जिसे लोगों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला. अब इस फिल्म का पहला वीडियो सॉन्ग 'डूबे' रिलीज हो गया है जिसे बहुत पसंद किया जा रहा है. इस गाने को दीपिका और सिद्धांत पर फिल्माया गया है. वीडियो में दोनों की शानदार केमिस्ट्री देखी जा सकती है.

  1. सिद्धांत संग दीपिका ने किया लिपलॉक
  2. इंटीमेट सीन देकर मचा दिया बवाल
  3. रिलीज हुआ फिल्म का गाना 'डूबे'

सिद्धांत संग लिपलॉक सीन से मचाया तहलका

वीडियो में दीपिका (Deepika Padukone) और सिद्धात (Siddhant Chaturvedi) प्यार में डूबे हुए नजर आ रहे हैं. दोनों ने जमकर लिपलॉक किया है. इसके साथ कई इंटीमेट सीन भी दिए हैं जिसकी खूब चर्चा हो रही है. वीडियो में देखा जा सकता है कि दीपिका और सिद्धांत बैठे हुए होते हैं. दोनों एक-दूसरे को देखते हैं और फिर लिपलॉक करने लगते हैं. इसे गाने को सिंगर Lothika ने अपनी आवाज दी है और कौसर मुनीर ने लिखा है. इस रोमांटिक गाने का म्यूजिक बहुत अच्छा है.

यहां पर देखें वीडियो सॉन्ग

अनन्या पांडे भी हैं फिल्म का हिस्सा

फिल्म 'गहराइयां' में दो कपल के बीच कॉम्प्लेक्स रिलेशनशिप को दिखाया जाएगा. मूवी में दीपिका और सिद्धांत के अलावा धैर्य कारवा, अनन्या पांडे भी नजर आएंगे. फिल्म का निर्देशन शकुन बत्रा ने किया है. इससे पहले उन्होंने फिल्म 'कपूर एंड संस' का डायरेक्शन किया था जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा, फवाद खान, ऋषि कपूर, आलिया भट्ट और रत्ना पाठक शाह जैसे सितारे नजर आए थे. बॉक्स ऑफिस पर ये फिल्म हिट साबित हुई थीं.  

शादी के बाद तीसरी फिल्म है

रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ शादी के बाद 'गहराइयां' दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) की तीसरी फिल्म है. शादी के बाद दीपिका 'छपाक' फिल्म में नजर आई थीं जिसमें उन्होंने एसिड अटैक पीड़िता का रोल प्ले किया था. इसके बाद वह फिल्म '83' में नजर आईं जो हाल ही में रिलीज हुई है. इस फिल्म में दीपिका ने रोमी भाटिया का किरदार निभाया था. वहीं, रणवीर ने पूर्व क्रिकेट कपिल देव का रोल प्ले किया था. कबीर खान के निर्देशन में बनी इस फिल्म को क्रिटिक्स और दर्शकों ने खूब सराहा था, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर ये कुछ कमाल नहीं दिखा पाई.

ये भी पढ़े: ऐसे कपड़े पहन एयरपोर्ट पहुंच गई ये एक्ट्रेस, लोगों ने पूछा- पैंट पहनना भूल गई क्या?

 

एंटरटेनमेंट की लेटेस्ट और इंटरेस्टिंग खबरों के लिए यहां क्लिक करें

 Zee News के Entertainment Facebook Page को लाइक करें

Trending news