Gori Nagori Attacked Video: गोरी नागोरी के साथ हुई मारपीट, शिकायत करने पहुंची तो पुलिसवालों ने सेल्फी लेकर भेजा घर
Advertisement

Gori Nagori Attacked Video: गोरी नागोरी के साथ हुई मारपीट, शिकायत करने पहुंची तो पुलिसवालों ने सेल्फी लेकर भेजा घर

Gori Nagori का एक वीडियो सोशल मीडिया पर बवाल मचा रहा है.इस वीडियो में गोरी अपनी आपबीती बता रही है. उन्होंने कहा कि उनके साथ मारपीट हुई है और पुलिस ने शिकायत भी नहीं लिखी.

 गोरी नागोरी

Gori Nagori Attacked: 'बिग बॉस' में नजर आ चुकी डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) के साथ ऐसी घटना हुई है जिसे जानकर आप शॉक्ड हो जाएंगे. मशहूर डांसर अपनी बहन की शादी में अजमेर गई थी जहां पर उनके साथ मारपीट हुई. हद तो तब हो गई जब गोरी नागोरी रिपोर्ट लिखवाने के लिए पुलिस स्टेशन गई तो पुलिस वालों ने रिपोर्ट नहीं लिखी बल्कि सेल्फी लेकर उन्हें घर भेज दिया. ये पूरा मामला अब तूल पकड़ रहा हैं क्योंकि गोरी नागोरी ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर अपनी आपबीती बताई. 

बहन की शादी में हुई मारपीट

डांसर गोरी नागोरी (Gori Nagori) के साथ ये पूरी घटना अजमेर में हुई है. जहां पर वो अपनी बहन की शादी में गई थी. खबरों की मानें तो गोरी का वहां पर अपने जीजा जावेद हुसैन के साथ किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया इसके बाद ये मामला इतना ज्यादा बढ़ गया कि बात मारपीट तक पहुंच गई. गोरी के अनुसार उन्हें बाल खींचकर पीटा गया. कई साथियों को गंभीर चोट आई. यहां तक कि मैनेजर भी घायल हो गए और बाउंसर का सिर फट गया. 

 

 

पुलिस वालों ने सेल्फी खींचकर भेजा घर
गोरी नागोरी ने बताया कि जब वो इस पूरे मामले की रिपोर्ट लिखवाने पुलिस स्टेशन पहुंचीं तो पुलिस वालों ने उनकी बात तक नहीं सुनी और ना ही रिपोर्ट दर्ज की. उन लोगों ने मेरे साथ सेल्फी ली और मुझे घर जाने को कहा.

 

 

सोशल मीडिया पर बयां किया दर्द
गोरी नागोरी ने इसके बाद सोशल मीडिया पर अपनी आपबीती का वीडियो शेयर किया है. जिसके बाद ये से मामला लगातार तूल पकड़ता जा रहा है. डांसर ने इस मामले में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से मदद भी मांगी है.

पुलिस ने आरोपों को किया खारिज
पुलिस थाने के एसएसओ सुनील बेड़ा ने गोरी नागोरी के इन आरोपों से पल्ला झाड़ा है. उनका कहना है कि गोरी पुलिस स्टेशन आई थीं लेकिन बार-बार कहने के बाद भी कोई लिखित शिकायत नहीं दी. आपको बता दें, गोरी नागोरी का असली नाम तस्लीना बानो हैं. वो अपने डांस के लिए जानी जाती हैं. 
 

Trending news