Cirkus Trailer Launch: कदम रखिए Ranveer Singh के 'सर्कस' की अतरंगी दुनिया में, Deepika Padukone की भी मिलेगी झलक
Advertisement

Cirkus Trailer Launch: कदम रखिए Ranveer Singh के 'सर्कस' की अतरंगी दुनिया में, Deepika Padukone की भी मिलेगी झलक

Ranveer Singh एक बार फिर डायरेक्टर रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) के साथ काम करने जा रहे हैं और उनकी अगली फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) का ट्रेलर लॉन्च किया जा चुका है. इस मल्टी-स्टारर फिल्म को एक सर्कस की अतरंगी दुनिया में सेट किया गया है. क्या आपने फिल्म का ट्रेलर (Cirkus Trailer) देखा?

Cirkus Trailer Launch: कदम रखिए Ranveer Singh के 'सर्कस' की अतरंगी दुनिया में, Deepika Padukone की भी मिलेगी झलक

Rohit Shetty Ranveer Singh Cirkus Trailer Out: रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) को आज के समय में बॉलीवुड के टॉप डायरेक्टर्स में गिना जाता है. मनोरंजन से भरपूर फिल्में बनाने वाला ये डायरेक्टर इंडस्ट्री के सबसे एनर्जेटिक एक्टर्स के साथ अपनी नई फिल्म को रिलीज करने के लिए तैयार हैं. रोहित शेट्टी 'सिंबा' (Simbaa) और 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) के बाद अब एक बार फिर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) के साथ काम कर रहे हैं. रोहित शेट्टी की अगली फिल्म 'सर्कस' (Cirkus) है, जिसका ट्रेलर कुछ देर पहले ही लॉन्च किया गया है. रणवीर सिंह, जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Ferndandez), पूजा हेगड़े (Pooja Hegde) और जॉनी लीवर (Johnny Lever) जैसे जबरदस्त परफॉर्मर्स वाली इस फिल्म के ट्रेलर को फैन्स की तरफ से रिलीज होते ही काफी सराहना मिल गई है. आइए इस ट्रेलर पर नजर डालते हैं... 

लॉन्च हुआ Ranveer Singh की फिल्म Cirkus का ट्रेलर 

जैसा कि हमने आपको अभी बताया, रणवीर सिंह की अगली फिल्म (Ranveer Singh Upcomnig Film) का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है. इस ट्रेलर की शुरुआत 60 के दशक से होती है जिसमें रणवीर सिंह एक 'इलेक्ट्रिक मैन' है यानी उनमें करंट दौड़ता है. फिल्म मे रणवीर के साथ-साथ वरुण शर्मा (Varun Sharma) ने भी अहम भूमिका निभाई है. ट्रेलर में फिल्म के सभी किरदारों का इन्ट्रोडक्शन मिलता है.  

कदम रखिए Rohit Shetty के 'सर्कस' की अतरंगी दुनिया में.. 

बता दें कि ट्रेलर के अंत तक आपको समझ आएगा कि रणवीर सिंह और वरुण शर्मा, दोनों के ही डबल रोल हैं जिसकी वजह से काफी कन्फ्यूजन हो रहा है. रणवीर सिंह का एक किरदार पूजा हेगड़े को डेट कर रहा है और दूसरा जैकलीन को. फिल्म में वरुण शर्मा का भी हमशकल है. बता दें कि ट्रेलर का अंत जबरदस्त है. 

ट्रेलर का सरप्राइज एलिमेंट

इस ट्रेलर के खत्म होने पर आपको जो दिखेगा, उसपर शायद आपको विश्वास भी न हो. दरअसल, ट्रेलर के आखिरी 20 सेकेंड में आपको अचानक अपनी स्क्रीन पर रणवीर सिंह की पत्नी, एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) नजर आएंगी. दीपिका रणवीर के साथ एक डांस नंबर करती दिखाई दे रही हैं. ट्रेलर के एंड में गोलमाल (Golmaal) के किरदारों की भी झलक दिखती है.  

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि रणवीर सिंह स्टारर यह फिल्म क्रिसमस पर रिलीज होने वाली है. फैन्स इस फिल्म को देखने के लिए काफी एक्साइटेड हैं और उम्मीद कर रहे हैं कि एक एंटरटेनर एक ब्लॉकबस्टर हिट होने वाली है. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news