आलोकनाथ और साजिद खान के मामले में सिने संगठन अगले सप्ताह करेगा फैसला
Advertisement

आलोकनाथ और साजिद खान के मामले में सिने संगठन अगले सप्ताह करेगा फैसला

फेडरेशन के अध्यक्ष अशोक पंडित ने बताया कि उनके पास साजिद खान और विनता नंदा के मामले हैं और वह इन पर विचार कर रहे हैं.

फेडरेशन के अध्यक्ष अशोक पंडित ने बताया कि वे जागरूकता लाने की कोशिश कर रहे हैं (फोटो साभारः फेसबुक/ट्विटर)

नई दिल्ली: फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज और उससे जुड़े अनुषांगिक संगठन इंडियन फिल्म एडं टेलीविजन डायरेक्टर्स एसोसिएशन, निर्देशक साजिद खान और अभिनेता आलोक नाथ पर लगे यौन उत्पीड़न के आरोपों पर एक सप्ताह के भीतर फैसला करेगी. फेडरेशन के अध्यक्ष अशोक पंडित ने न्यूज एजेंसी पीटीआई-भाषा को बताया कि उनके पास साजिद खान और विनता नंदा के मामले हैं और वह इन पर विचार कर रहे हैं. 

हमने दोनों पक्षों को सुना है
उन्होंने कहा कि जहां तक साजिद के मामले का सवाल है, हमने दोनों पक्षों को सुना है. एक सप्ताह के भीतर बैठक होगी और फैसले पर बात की जाएगी. उन्होंने यह भी कहा कि आलोकनाथ के मामले में भी एक सप्ताह के भीतर निर्णय कर लिया जाएगा. उन्होंने कहा कि वे तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर के मामले को नहीं देख रहे हैं क्योंकि वे सीआईएटीएए के सदस्य हैं. किसी सदस्य पर निर्णय के लिए आवश्यक है कि वे उनके संगठन के सदस्य भी हों. 

जागरूकता लाने की कोशिश कर रहे हैं
पंडित ने बताया कि वे जागरूकता लाने की कोशिश कर रहे हैं और सत्ता का अहंकार दिखाने की किसी को अनुमति नहीं दी जाएगी. अभिनय ही नहीं हर विभाग में कई महिलाएं काम कर रही हैं. हम सार्वजनिक मीडिया और ऐसे शिक्षा संस्थानों में प्रवेश कर रहे हैं जो हमारे उद्योगों से जुड़े हैं. हम चाहते हैं कि अगली पीढ़ी इनसे अवगत रहे. उन्होंने यह भी काह कि काम करने की जगह सुरक्षित, औपचारिक एवं गरिमापूर्ण होनी चाहिए. हम जानते हैं कि इस अभियान में समय लगेगा.

बॉलीवुड की और भी खबरें पढ़ें

Trending news