Actress Uncomfortable in Tight Dress: इतनी टाइट ऑरेंज ड्रेस घर से पहनकर निकल पड़ीं रकुल प्रीत, बार-बार खिसकाती रहीं नीचे
Advertisement

Actress Uncomfortable in Tight Dress: इतनी टाइट ऑरेंज ड्रेस घर से पहनकर निकल पड़ीं रकुल प्रीत, बार-बार खिसकाती रहीं नीचे

Rakul Preet Singh का टाइट ड्रेस का वीडियो सोशल मीडिया पर सभी का ध्यान खींच रहा है. इस वीडियो में रकुल बार-बार कार से नीचे उतरकर अपनी ड्रेस को खिसकाती दिखीं.

 

रकुल प्रीत सिंह

Rakul Preet Singh Video: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) का सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखते ही देखते वायरल हो गया. इस वीडियो में एक्ट्रेस ऑरेंज कलर की टाइट बॉडीकॉन ड्रेस पहनी हुई हैं. एक्ट्रेस की ये ड्रेस इतनी ज्यादा टाइट है कि उसे पहनकर रकुल प्रीत जैसे कार से नीचे उतरीं तो पैपराजी को देख बार-बार उसे नीचे की तरफ खिसकाती रहीं. रकुल प्रीत को देखकर ऐसा लग रहा है कि वो इतने टाइट ड्रेस में अनकंफर्टेबल हैं. एक्ट्रेस का ऑरेंज कलर की ड्रेस वाला लुक लोगों का ध्यान खींच रहा है. हालांकि एक्ट्रेस ने कैमरे के सामने बेबाक अंदाज में पोज दिए.

ऑरेंज ड्रेस में आईं नजर
इस वीडियो में रकुल प्रीत सिंह ऑरेंज कलर की ड्रेस पहने नजर आ रही हैं. ये ड्रेस काफी ज्यादा टाइट है. इस टाइट बॉडीकॉन ड्रेस में रकुल ने अपना परफेक्ट फिगर तो फ्लॉन्ट किया ही, साथ ही काफी ज्यादा अनकंफर्टेबल भी दिखीं. एक्ट्रेस जैसे ही कार से नीचे उतरीं तो बार-बार अपनी ड्रेस को ऊपर से नीचे खिसकाती हुई नजर आईं.

 

 

फ्लॉन्ट किया डीपनेक
रकुल प्रीत की इस ऑरेंज कलर की ड्रेस का गला भी काफी ज्यादा डीप है. जिसमें सब कुछ कैमरे में कैद हो रहा है. इतना ही नहीं एक्ट्रेस को देखकर लग रहा है कि उन्होंने ये ड्रेस ब्रालेस होकर पहनी है. लुक की बात करें तो रकुल इस ड्रेस में काफी ज्यादा ग्लैमरस लग रही हैं. इसके साथ ही बड़े-बड़े गोल्डन कलर के इयरिंग्स और ओपन हेयर उनके लुक को और भी ज्यादा खूबसूरत बना रहे हैं.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul singh (@rakulpreet)

 

इस फिल्म में आई थीं नजर
रकुल प्रीत सिंह आखिरी बार 'छतरीवाली' फिल्म में नजर आई थीं. इस फिल्म में दिखाया गया है कि रकुल कंडोम कंपनी में काम करती हैं. इसके साथ ही उसकी सेल कैसे बढ़ाई जाए ये भी प्लान करती हैं. हालांकि जब रकुल के घरवालों को उनकी कंपनी के बारे में पता चलता है तो खूब बवाल होता है. यही इस फिल्म की कहानी है. 

 

भारत की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

 

Trending news