Kiara Advani Hot Dance: अपनी शादी से पहले कजिन के संगीत में छूमकर नांचीं Kiara, डांस से ज्यादा ड्रेस के कट पर टिकी लोगों की नजर
Advertisement

Kiara Advani Hot Dance: अपनी शादी से पहले कजिन के संगीत में छूमकर नांचीं Kiara, डांस से ज्यादा ड्रेस के कट पर टिकी लोगों की नजर

Kiara Advani: बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) इन दिनों सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियों में हैं. इस बीच उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो अपनी कजिन की शादी में डांस करती हुई नजर आ रही हैं. 

 

kiara advani

Kiara Advani Dance on Sister's Sangeet: एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) इन दिनों अपनी शादी को लेकर चर्चा में हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दोनों अगले महीने यानी फरवरी में शादी के बंधन में बंधने की तैयारी कर रहे हैं. खैर, इस बीच कियारा (Kiara Advani) का एक सिजलिंग वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वो हॉट डांस मूव्स दिखाती नजर आ रही हैं. दरअसल, ये वीडियो कियारा (Kiara Advani) की कजिन की शादी का है जिसमें एक्ट्रेस दूसरी लड़कियों के साथ स्टेज पर डांस परफॉर्मेंस देती नजर आ रही हैं. 

कियारा ने किया बहन की शादी में डांस

वीडियो में आप देख सकते हैं कि कियारा आडवाणी ने एक पिंक कलर की वन शोल्डर कट-आउट ड्रेस पहनी हुई है. उनकी ड्रेस में एक लंबा थाई-हाई स्लिट था जो कियारा के लुक को और हॉट बना रहा था. अब कियारा के सिजलिंग डांस मूव्स देख फैंस भी दीवाने हो रहे हैं. यही कारण है कि लोग वीडियो पर जमकर कमेंट्स और लाइक्स की बरसात कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- रीयल लाइफ में भी आप बहुत खूबसूरत हो. वहीं, एक और यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा- ऐसा लग रहा है कि कियारा यूनियर आर्टिस्ट्स के साथ डांस कर रही हैं. 

इन फिल्मों में आएंगी नजर

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by VenueMonk (@venuemonk)

 

पर्सनल लाइफ के अलावा बात करें कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्मों के बारे में तो जल्द ही कियारा कार्तिक आर्यन (Kartik Aryan) के साथ फिल्म 'सत्यप्रेम की कथा' (Satya Prem Ki Katha) में नजर आएंगी. इसके अलावा उनके पास इस वक्त साउथ सुपरस्टार राम चरण (Ram Charan) के साथ फिल्म 'आरसी 15' भी है. वरुण धवन (Varun Dhawan) के साथ 'मिस्टर लेले' और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) संग 'अदल-बदल' जैसी फिल्में भी कियारा की पाइपलाइन में हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं.

Trending news