फिर से ट्रेंड हुआ #BoycottMirzapur2, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट
Advertisement

फिर से ट्रेंड हुआ #BoycottMirzapur2, यूजर्स ने किए ऐसे कमेंट

#BoycottMirzapur2 ट्विटर पर फिर से ट्रेंड हो रहा है. बीते अगस्‍त माह में भी अभिनेता अली फजल को लेकर लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन का बायकॉट करने की मुहिम चलाई गई थी.

मिर्जापुर - 2 का पोस्‍टर (फाइल फोटो)

नई दिल्‍ली: #BoycottMirzapur2 ट्विटर पर फिर से ट्रेंड हो रहा है. बीते अगस्‍त में भी अभिनेता अली फजल को लेकर लोकप्रिय वेब सीरीज मिर्जापुर के दूसरे सीजन का बायकॉट करने की मुहिम चलाई गई थी. 23 अक्‍टूबर को दूसरे सीजन (Mirzapur 2) की रिलीज से पहले एक बार फिर इसे बायकॉट करने की मुहिम सोशल मीडिया पर शुरू हो गई है. 

  1. #BoycottMirzapur2 ट्विटर पर हुआ ट्रेंड 
  2. अभिनेता अली फजल का हो रहा विरोध 
  3. एंटी-सीएए हिंसा का किया था समर्थन 

यूजर्स कर रहे ऐसी टिप्‍पणियां
बायकॉट की वजह इसमें गुड्डू भैया का किरदार निभाने अभिनेता अली फजल (Ali Fazal) हैं. अली ने सीएए-विरोधी प्रदर्शन और हिंसा का समर्थन किया था. उनके उन्‍हीं ट्वीट्स और रिएक्‍शंस को याद दिलाते ट्वीट, फोटो और मीम्‍स सोशल मीडिया पर वायरल हो गए हैं. 

ये भी पढ़ें: चुनावी नतीजों के बाद इस देश में बिगड़े हालात, प्रदर्शनकारियों ने संसद पर किया कब्‍जा

एक यूजर ने मिर्जापुर का पोस्‍टर साझा करते हुए लिखा, 'हम #BoycottMirzapur2 का समर्थन करते हैं क्‍योंकि इसके लीड कैरेक्‍टर अली फजल ने सीएए के विरोध में हुई हिंसा का जश्‍न मनाया था.' 

 

एक अन्‍य यूजर ने हिंसा में शहीद हुए पुलिस कर्मियों की तस्‍वीरें साझा करते हुए लिखा, 'सीएए - विरोधी हिंसा को न भूलें.'

हालांकि मिर्जापुर सीरीज के प्रशंसकों की भी बड़ी जमात है और वे इस सीरीज के समर्थन में मीम्‍स साझा कर रहे हैं. एक यूजर ने अभिनेता संजय दत्‍त पर बना एक मीम साझा करते हुए  #BoycottMirzapur2 को सपोर्ट न करने की बात लिखी है. बता दें कि हाल ही में स्‍टार किड्स के विरोध में इसी तरह सोशल मीडिया पर 'सड़क - 2' को बायकॉट करने की मुहिम चलाई गई थी. उसी समय संजय दत्‍त को कैंसर डायग्‍नोस हुआ था. सोशल मीडिया पर विरोध के चलते 'सड़क -2' का ट्रेलर सबसे ज्‍यादा डिस्‍लाइक किया गया ट्रेलर बन गया था. 

 

Trending news