Guess Who: मां के साथ बैठी ये दोनों बच्चियां हैं सुपरस्टार बहनें, छोटी वाली के दम पर अकेले चल रहा बॉलीवुड, क्या पहचाना?
Advertisement

Guess Who: मां के साथ बैठी ये दोनों बच्चियां हैं सुपरस्टार बहनें, छोटी वाली के दम पर अकेले चल रहा बॉलीवुड, क्या पहचाना?

Two Star Sister: सोशल मीडिया पर एक ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर वायरल हो रही है जिसमें आप देख सकते हैं कि दो छोटी बच्चियां अपनी मां के पास बैठी हैं. दोनों बहनें बॉलीवुड की बड़ी स्टार रह चुकी हैं. इतना ही नहीं छोटी बहन तो अब तक बॉलीवुड पर राज कर रही है. क्या आप पहचान पाए इन्हें?

 

tabu

Tabu: एक पुरानी ब्लैक एंड व्हाइट फोटो इंटरनेट पर वायरल हो रही है, अगर आप तस्वीर में बैठीं दोनों बच्चियों को पहचान पाए तो वाकई में आप बॉलीलुड के असली फैन कहलाएंगे! इस तस्वीर में अपनी मां के साथ बैठीं दोनों बच्चियां बड़े होकर बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस बनीं. फोटो में एक बच्ची अपनी मां की गोद में बैठी है और एक  उनकी बगल में खड़ी है. दोनों बॉलीवुड की सुपरस्टार बहनें हैं. अगर अभी भी नहीं पहचान पाए तो एक और हिंट देते हैं. छोटी वाली बहन अभी भी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री पर राज कर रही है. इतना ही नहीं, पिछले साल से उन्हें हिट मशीन भी बुलाया जा रहा है.  

हिट मशीन है छोटी बहन

अगर अब भी आप इन बहनों की जोड़ी को नहीं पहचान पाए तो बता दें कि तस्वीर में अपनी मम्मी के साथ दिख रहीं ये छोटी बच्चियां कोई और नहीं, बल्कि बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस तब्बू (Tabu) और उनकी बड़ी बहन फरहा नाज (Farha Naaz) हैं. तब्बू तस्वीर में मां की गोद में बैठी हैं और उनके बगल में फरहा नाज हैं. अब ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है. हालांकि, इस तस्वीर में तब्बू और उनकी बहन को पहचानने में फैंस का भी सिर चकरा गया. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tabu (@tabutiful)

 

इस वजह से दिया ये नाम

 

पिछले साल तब्बू की दो फिल्में 'भूल भुलैया 2' और 'दृश्यम 2' ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की. दोनों ही फिल्मों ने पिछले साल बॉलीवुड की नैया डूबने से बचाई. यही कारण है कि तब्बू को अब हिट मशीन भी बुलाया जाता है. इसके अलावा बात करें तब्बू के वर्कफ्रंट की तो जल्द ही वो एक बार फिर अजय देवगन (Ajay Devgn) के साथ फिल्म 'भोला' में बड़े पर्दे पर नजर आएंगी.'भोला' में तब्बू (Tabu) एक पुलिस अफसर के किरदार में नजर आने वाली हैं. 

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

 

Trending news