PM Modi के साथ आया Bollywood, 'रामायण' की सीता ने कहा 'लक्ष्मण रेखा ना पार करें'
Advertisement

PM Modi के साथ आया Bollywood, 'रामायण' की सीता ने कहा 'लक्ष्मण रेखा ना पार करें'

नरेंद्र मोदी, Narendra Modi, Hema Malini, Nimrat Kaur, Rajeev Khandelwal, Kirron Kher, Dipika Chikhlia, Lockdown 2.0, सीता, Entertainment News, Bollywood News

PM Modi के साथ आया Bollywood, 'रामायण' की सीता ने कहा 'लक्ष्मण रेखा ना पार करें'

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) ने मंगलवार की सुबह देश को संबोधित किया. संबोधित करते हुए नागरिकों को सूचित किया कि कोविड-19 (Covid 19) महामारी से लड़ने के एक प्रयास के रूप में जारी लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया गया है. इस पर पुरे देश से प्रतिक्रिया आ रही है. बॉलीवुड ने उनके इस फैसले का स्वागत किया और सोशल मीडिया के जरिए लोगों से अपील की कि वे सरकार के इस निर्णय के साथ सहयोग करें.

  1. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के साथ बॉलीवुड
  2. बॉलीवुड ने उनके फैसले का स्वागत किया
  3. अपील की कि वे सरकार के इस निर्णय के साथ सहयोग करें

दिग्गज अभिनेत्री व राजनेता हेमा मालिनी (Hema Malini) ने लिखा, "हमने देशव्यापी लॉकडाउन के तीन सप्ताह को सफलतापूर्वक पूरा कर लिया है और वायरस को भी काफी हद तक नियंत्रित कर पाए हैं. आइए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के निर्देशानुसार अगले तीन हफ्तों के लॉकडाउन का भी सख्ती से पालन करें. अपनी भलाई व सुरक्षा के लिए नियमों को न तोड़ें."

अभिनेत्री निम्रत कौर (Nimrat Kaur) ने ट्वीट करते हुए कहा, "आने वाले 19 दिन का पालन अगर धैर्य और अनुशासन के साथ किया जाए, तभी ये 21 दिन वैध और कारगर हो सकते हैं. व्यक्तिगत तौर पर हर एक इंसान का निर्णय महत्वपूर्ण है."

अभिनेता राजीव खंडेलवाल (Rajeev Khandelwal) ने भी ट्विटर का सहारा लेते हुए कहा, "आइए देश के प्रधानमंत्री ने जो कहा है उसका सम्मान करें. यह पूरे देश के हित में है. घर में रहें, सुरक्षित रहें."

अभिनेत्री व राजनेता किरण खेर (Kirron Kher) ने भी ट्वीट कर कहा, "यह सुनिश्चित करने के लिए कि कोविड-19 के खिलाफ देश की लड़ाई जारी है और हमें इसमें जीत हासिल होगी, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का फैसला लिया है. आप जहां हैं, वहीं रहें, सुरक्षित रहें."

दीपिका चिखलिया (Dipika Chikhlia ) ने लोगों को घर में रहने का मैसेज देते हुए लक्ष्मण रेखा का जिक्र किया है. दीपिका ने कहा, 'हम लोग अभी भी बेवजह बाहर निकलते हैं. हमें ये तुरंत बंद कर देना चाहिए. हमें परिवार और देश की सुरक्षा के बारे में सोचना चाहिए. अगर हम बाहर निकलना बंद करेंगे तो कोरोना वायरस जल्द पकड़ में भी आ जाएगा.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Dipika (@dipikachikhliatopiwala) on

कोरोना वायरस की बात करे तो, देश में कोरोना वायरस (Coronavirus) से संक्रमित होकर जान गंवाने वाले लोगों की संख्या मंगलवार को 353 हो गई है जबकि इससे संक्रमित लोगों की कुल संख्या 10,815 है. केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय ने बताया कि सोमवार शाम से अब तक मरने वालों की संख्या में 29 का इजाफा हुआ है, जबकि संक्रमित मरीजों की संख्या 1463 की बढ़ोतरी के साथ 10815 पर पहुंच गई है. अब तक 1189 मरीजों को इलाज के बाद स्वस्थ होने पर अस्पताल से छुट्टी दे दी गयी है और 9272 लोगों का अब भी इलाज जारी है.

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news