क्यों Rishi Kapoor ने ट्वीट कर कहा था- ‘सॉरी माधुरी...3 बार कोशिश की पर मैं एक भी....’
Advertisement

क्यों Rishi Kapoor ने ट्वीट कर कहा था- ‘सॉरी माधुरी...3 बार कोशिश की पर मैं एक भी....’

Rishi kapoor Madhuri Dixit: ऋषि कपूर इंडस्ट्री के उन अभिनेताओं में से एक थे जिनके दिल में जो होता था उसे वो जुबां पर लाने से कभी नहीं हिचके. तभी तो साल 2015 में सोशल मीडिया पर ही माधुरी दीक्षित को सॉरी बोलने से वो कतराए नहीं. इसकी वजह भी बेहद दिलचस्प थी. चलिए बताते हैं आपको.

माधुरी दीक्षित और ऋषि कपूर

Bollywood Rewind: ऋषि कपूर (Rishi Kapoor) को गुस्सैल किस्म का अभिनेता माना जाता था जिन्हें छोटी-छोटी बातों पर ही जल्दी गुस्सा आ जाता था. लेकिन फिर भी दिल के हीरा थे वो. उनका दिल साफ था... क्योंकि उसमे छल कपट की कोई जगह नहीं थी. जो मन में था वही जुबां पर भी. तभी तो साल 2015 में एक ट्वीट कर खुलेआम माधुरी दीक्षित (Madhuri Dixit) से माफी मांग ली थी और जब इसकी वजह आप जानेंगे तो दंग रह जाएंगे. 

माधुरी के साथ की थीं 3 फिल्में

यूं तो माधुरी दीक्षित की जोड़ी अनिल कपूर से लेकर सलमान खान के साथ भी खूब जुड़ी लेकिन उन्होंने ऋषि कपूर के साथ भी 3-3 फिल्मों में काम किया था. साहिबान के बाद याराना और फिर प्रेमग्रंथ में ये साथ दिखे. लेकिन क्या आप जानते हैं कि तीनों ही फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही थीं. तीन फिल्में साथ कीं और तीनों ही नहीं चली. इस बात का मलाल ऋषि कपूर को खूब रहा और इसीलिए साल 2015 में उन्होंने ट्वीट कर लिखा था – एक बात कन्फेस करता हूं (माधुरी) इकलौती कोस्टार जिनके साथ मैं एक भी हिट फिल्म नहीं कर पाया. लेकिन क्या शानदार को स्टार थीं. सॉरी माधुरी.

 मलाइका अरोड़ा लेटेस्ट वीडियो

 उर्फी जावेद लेटेस्ट वीडियो

 सपना चौधरी लेटेस्ट वीडियो

 नोरा फतेही लेटेस्ट वीडियो

 मोनालिसा लेटेस्ट वीडियो

 मौनी रॉय लेटेस्ट वीडियो

 दिशा पाटनी लेटेस्ट वीडियो

 जाह्नवी कपूर लेटेस्ट वीडियो

 रुबीना दिलैक लेटेस्ट वीडियो

 अवनीत कौर लेटेस्ट वीडियो

fallback

प्रेमग्रंथ में ऋषि नहीं संजय दत्त को किया गया था साइन
ये बात भी शायद कम लोग ही जानते होंगे कि प्रेमग्रंथ मूवी में पहले माधुरी दीक्षित के अपोजिट संजय दत्त को ही साइन किया गया था. लेकिन मुंबई बम ब्लास्ट में उनका नाम आने के बाद वो जेल चले गए और उनकी जगर फिल्म में राजीव कपूर ने भाई ऋषि कपूर को ले लिया. हालांकि कुछ महीनों बाद ही वो जेल से बाहर भी आ गए लेकिन तब तक ऋषि के साथ शूटिंग शुरू कर दी गई थी. हालांकि रणधीर कपूर इस फिल्म में राजीव कपूर को ही बतौर एक्टर देखना चाहते थे लेकिन राजीव फिल्म का निर्देशन कर रहे थे और दोहरी भूमिका नहीं करना चाहते थे. इस फिल्म के चर्चे तो खूब हुए लेकिन ये चल नहीं पाई.

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

 

Trending news