चंद फिल्में हिट होने के बाद इस एक्टर ने रातोंरात छोड़ा बॉलीवुड, ऐसे बना 100 करोड़ का मालिक
Advertisement
trendingNow11946318

चंद फिल्में हिट होने के बाद इस एक्टर ने रातोंरात छोड़ा बॉलीवुड, ऐसे बना 100 करोड़ का मालिक

आज हम बॉलीवुड के एक ऐसे सितारे के बारे में बाद करेंगे जिसने कई साल पहले इंडस्ट्री को छोड़ दिया. ये एक्टर भले ही आज लाइमलाइट से गायब है लेकिन अब करोड़ों का मालिक है. जानिए इस एक्टर के बारे में.

 

साहिल खान

Leaves Bollywood Earns 100 Crore: मायानगरी में हर साल लाखों लोग एक्टर बनने का सपना लेकर आते हैं. कुछ लोग पहली फिल्म से हिट हो जाते हैं तो किसी को पहचान बनाने के लिए सालों लग जाते है. वहीं एक एक्टर ऐसा है जो कई फिल्मों में आया और पहली फिल्म से ही सेंसेशन बन गया था. लेकिन अचानक इस एक्टर ने फिल्म इंडस्ट्री छोड़ दी और करोड़ों रुपये का बिजनेस खड़ा कर दिया. जानिए ये एक्टर कौन है. 

पहली फिल्म से मचाया तहलका
ये एक्टर कोई और नहीं साहिल खान (Sahil Khan) हैं. साहिल ने साल 2001 में 'स्टाइल' फिल्म से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में 'साहिल' के साथ शरमन जोशी भी थे. ये इन दोनों सितारों की डेब्यू फिल्म थी. फिल्म दर्शकों को खूब पसंद आई और इसका गाना 'स्टाइल' में रहने का हिट हुआ. इन फिल्मों में एक्टिंग से ज्यादा साहिल की फिटनेस को देखकर फैंस उनके मुरीद हो गए थे. 

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Khan (@sahilkhan)

 

फ्लॉप हुई फिल्म
ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप हो गई थी. इस फिल्म में साहिल की एक्टिंग से ज्यादा उनकी फिटनेस को लेकर लोग दीवाने हो गए थे. जिसकी वजह से उन्हें एक्टिंग में मुंह की खानी पड़ रही थी. जबकि दूसरी तरफ शरमन बिग बजट फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा बिखेर रहे थे. साहिल 'स्टाइल' और 'एक्सक्यूज मी' के अलावा कुछ और फिल्मों में नजर आए. लेकिन साहिल को देखते ही देखते फिल्में मिलना बंद हो गई. जिसके बाद इन्होंने इंडस्ट्री को छोड़ने का फैसला किया.

 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sahil Khan (@sahilkhan)

 

अब है 100 करोड़ के मालिक
फिल्म इंडस्ट्री की चकाचौंध वाली दुनिया को छोड़ने के बाद साहिल ने अपना कुछ पैसों में इन्वेस्टमेंट का काम शुरू किया. इसके बाद डिवाइन न्यूट्रिशन नाम की कंपनी खोली. ये कंपनी फिटनेस सप्लीमेंट्स बनाने का काम करती है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक साहिल की इस कंपनी की कीमत करीबन 100 करोड़ से ज्यादा है. 

Trending news