Abhishek Bachchan-Karisma Kapoor क्यों हुए थे एक दूसरे से अलग! सालों बाद इस डायरेक्टर ने बताई वजह
Advertisement

Abhishek Bachchan-Karisma Kapoor क्यों हुए थे एक दूसरे से अलग! सालों बाद इस डायरेक्टर ने बताई वजह

Bollywood Couple Breakup: एक समय में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) के बेटे अभिषेक बच्चन और रणधीर कपूर (Randhir Kapoor) की बेटी करिश्मा कपूर रिलेशनशिप (Abhishek Bachchan Karisma Kapoor) में थे लेकिन फिर उनका ब्रेकअप हो गया. सालों बाद इस रिश्ते के टूटने की वजह सामने आई है..

Abhishek Bachchan-Karisma Kapoor क्यों हुए थे एक दूसरे से अलग! सालों बाद इस डायरेक्टर ने बताई वजह

Abhishek Karisma Breakup Reason: बॉलीवुड में हर कुछ दिनों पर एक नए रिश्ते की खबर सामने आ जाती हैं, कुछ शादी तक का सफर तय करते हैं लेकिन कुछ पहले ही टूट जाते हैं. ऐसा ही एक रिश्ता अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) और करिश्मा कपूर (Karisma Kapoor) का था. ये बॉलीवुड के सबसे लोकप्रिय कपल्स में से एक थे और जल्द शादी भी करने वाले थे लेकिन फिर अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया. इसके बाद अभिषेक बच्चन ने एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय से (Aishwarya Rai) से शादी कर ली और करिश्मा ने बिजनेसमैन संजय कपूर (Sanjay Kapur) के साथ सात फेरे लिए. सालों बाद, एक नामी डायरेक्टर ने खुलासा किया है कि आखिर अभिषेक और करिश्मा अलग क्यों हुए. आइए जानते हैं..

इस डायरेक्टर ने खोले Abhishek-Karisma के रिश्ते के राज 

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि अभिषेक बच्चन ने करिश्मा कपूर को लगभग पांच साल के लिए डेट किया जिसके बाद अचानक दोनों अलग हो गए. अभिषेक और करिश्मा ने एक फिल्म में भी एक साथ काम किया था जिसका नाम 'हां मैंने भी प्यार किया' (Haan Maine Bhi Pyaar Kiya) था. 2002 में रिलीज हुई इस फिल्म के डायरेक्टर, सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने सालों बाद बताया है कि उनकी फिल्म के लीड एक्टर्स का रिश्ता क्यों खत्म हुआ था. 

Abhishek-Karisma के ब्रेकअप के पीछे की वजह 

बॉलीवुड हंगामा (Bollywood Hungama) को दिए एक इंटरव्यू के दौरान डायरेक्टर सुनील दर्शन (Suneel Darshan) ने बताया कि अभिषेक और करिश्मा एक दूसरे के लिए नहीं बने थे. दोनों के बीच हर समय कलह चलती रहती थी और इसलिए वो खुद भी यह सोचते थे कि क्या ये दोनों एक साथ रह पाएंगे? वो कहते हैं कि अभिषेक काफी प्यारे हैं और करिश्मा भी एक अच्छी इंसान हैं. लेकिन कुछ चीजों का फैसला सिर्फ किस्मत करती है. 

बता दें कि अमिताभ बच्चन के 60वें जन्मदिन की पार्टी में उनकी पत्नी जया बच्चन ने अभिषेक बच्चन और करिश्मा कपूर की सगाई का अनाउन्स्मेन्ट किया था लेकिन इस सबके बावजूद उनका रिश्ता आगे नहीं बढ़ सका. 
 
ये ख़बर आपने पढ़ी देश की नंबर 1 हिंदी वेबसाइट Zeenews.com/Hindi पर.

Trending news