अर्चना पूरन सिंह को भी दे दी मात, सोशल मीडिया पर उड़ रहा इस फेमस एक्ट्रेस की हंसी का मजाक
Advertisement

अर्चना पूरन सिंह को भी दे दी मात, सोशल मीडिया पर उड़ रहा इस फेमस एक्ट्रेस की हंसी का मजाक

Video: अगर छोटे या बड़ पर्दे पर किसी की हंसी फेमस है तो वो हैं अर्चना पूरन सिंह. जिसके चलते उनका मजाक भी खूब उड़ाया जाता है. लेकिन कोई है जो अब उन्हें मात देता नजर आ रहा है. एक्ट्रेस तबू का एक वीडियो इस वक्त काफी वायरल हो रहा है. 

फोटो - सोशल मीडिया

Viral Video: द कपिल शर्मा शो में नजर आने वालीं अर्चना पूरन सिंह (Archana Puran Singh) खासतौर से अपनी हंसी को लेकर चर्चा में बनी रहती हैं. वो खुलकर हंसती हैं और हर बात पर हंसती हैं लिहाजा शो में उनका मजाक भी जमकर उड़ाया जाता है. लेकिन अब तक अपनी हंसी से खूब लाइमलाइट में बनी रहने वालीं अर्चना को भी किसी ने मात देने की पूरी तैयारी कर ली है. कोई है जो इस लाफ्टर क्वीन पर भारी पड़ रहा है. वो कोई और नहीं बल्कि जानी मानी एक्ट्रेस तबू (Tabu) हैं. जिनकी एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है.

खूब हंसी तबू और हो गई वायरल
एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर छाई हुई है जिसमें कई बॉलीवुड सेलेब नजर आ रहे हैं. एक्ट्रेस तबू, डायरेक्टर और कोरियोग्राफर फराह खान जैसे तमाम सितारे वीडियो में दिख रहे हैं और आवाज सुनाई दे रही है जावेद अख्तर जो कोई खुद से जुड़ा किस्सा सभी के साथ साझा कर रहे हैं लेकिन उस किस्से को सुनकर तबू अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पा रही हैं. उन्हें किसी की परवाह नहीं और वो जोर जोर से हंसते हुए दिख रही हैं. इस इवेंट में तबू की हंसी को किसी ने रिकॉर्ड कर लिया और अब सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का अंदाज वायरल हो गया है. 

जैसे ही वीडियो सामने आई तो लोग भी इस पर फनी कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने लिखा- अकेली महिला खुश ही रहेगी. तो वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा – मैं भी ऐसे ही हंसता हूं मेरा भी वीडियो बना कर डालो. एक और यूजर ने कमेंट किया – जो ज्यादा हंसते हैं उनके गम भी ज्यादा होते हैं. 

2022 में छाई रही हैं तबू
बीते साल तबू की भूल भुलैया 2 और दृश्यम 2 रिलीज हुई और दोनों ही फिल्में जबरदस्त हिट भी रहीं. हॉरर कॉमेडी भूल भुलैया में तबू की एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई है यानि बीता साल इस हसीना के लिए सबसे खास रहा है.   

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं 

Trending news