प्रियंका गांधी वाड्रा ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब
Advertisement

प्रियंका गांधी वाड्रा ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

आज खबरों के बाजार में दिल्ली चुनाव के नतीजों पर सबकी नजर है, प्रदेश में कांग्रेस ने एक भी सीट पर काबिज नहीं हो सकी है, वहीं अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से जमकर ज्ञान दे डाला है.

प्रियंका गांधी वाड्रा ने BJP पर लगाया गंभीर आरोप! इस बॉलीवुड एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

नई दिल्ली: आज खबरों के बाजार में दिल्ली चुनाव के नतीजों पर सबकी नजर है, प्रदेश में कांग्रेस ने एक भी सीट पर काबिज नहीं हो सकी है, वहीं अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) को एक बॉलीवुड एक्ट्रेस से जमकर ज्ञान दे डाला है. हाल ही में प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने BJP पर आरक्षण को लेकर गंभीर आरोप लगाया था, जिसके बाद एक्ट्रेस पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने उन्हें फटकार लगाई है. 

प्रियंका गांधी वाड्रा (Priyanka Gandhi Vadra) ने बीते दिनों नियुक्तियों और प्रमोशन में आरक्षण के मुद्दे पर सुप्रीम कोर्ट (Supreme Court) के फैसले के बाद देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और उनकी सरकार (Narendra Modi Govt) पर निशाना साधा था. उन्होंने आरोप लगाया था कि भाजपा आरक्षण को खत्म करने की कोशिश कर रही है. 

fallback

प्रियंका के इस बयान पर बॉलीवुड एक्ट्रेस पूजा बेदी को खासा गुस्सा आया है. उन्होंने ट्विटर पर प्रियंका गांधी वाड्रा को जमकर फटकार लगाई है और करारा जवाब भी दे दिया है. पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने एक ट्वीट किया है, जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

पूजा ने बीजेपी (BJP) का सपोर्ट करते हुए अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा, "प्रिय प्रियंका गांधी मुझे लगता है कि यह बहुत सकारात्मक है कि बीजेपी कोटा सिस्टम और आरक्षण प्रणाली को खत्म करना चाहती है. अगर हम एक भारत और मेरिट में विश्वास करते हैं तो हमें इस विभाजनकारी राजनीति का अंत करना होगा. यह कदम निश्चित रूप से सही दिशा में बढ़ाया गया है."

इतना ही नहीं पूजा बेदी (Pooja Bedi) ने इस ट्वीट में आगे लिखा, "यह आरक्षण प्रणाली हमेशा के लिए किसी को नहीं दी जा सकती." अब पूजा बेदी का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर लोगों को काफी पसंद आ रहा है. लोग इसे कई बार शेयर कर हैं. 

बॉलीवुड की और खबरें पढ़ें

Trending news