Nawazuddin Siddiqui पहुंचे मुजफ्फरनगर, भाइयों के नाम की करोड़ों की पुश्तैनी संपत्ति!
Advertisement

Nawazuddin Siddiqui पहुंचे मुजफ्फरनगर, भाइयों के नाम की करोड़ों की पुश्तैनी संपत्ति!

Nawazuddin Siddiqui: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) पिछले काफी समय से अपने पारिवारिक विवादों की वजह से चर्चा में हैं. अब खबर आर रही है कि एक्टर ने मुजफ्फरनगर में अपनी पुश्‍तैनी संपत्ति को अपने भाइयों के नाम करने वाले हैं. 

 

nawazuddin

Nawazuddin Siddiqui Property Dispute: बॉलीवुड एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) आज यानी बुधवार 1 मार्च को मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना तहसील में पहुंचे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर वहां अपनी पुश्‍तैनी संपत्ति को अपने 6 भाइयों के नाम कर रहे हैं. बताया जा रहा है कि मुजफ्फरनगर के बुढ़ाना रजिस्टार ऑफिस में नवाजुद्दीन (Nawazuddin Siddiqui) ने अपनी पुश्तैनी संपत्ति का बंटवारा कर दिया है. यानी उन्होंने करोड़ों की प्रॉपर्टी अपने तीन भाइयों के नाम कर दी है. इस संपत्ति में एक्टर के हिस्से की जमीन, घर और दुकान शामिल है. 

अपने लिए नहीं रखा कुछ

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपनी पुश्तैनी जायदाद मे से अपने लुए कुछ भी नहीं रखा. हालांकि, इन सभी बातों का नवाजुद्दीन के छोटे भाई शमास नवाब ने खंडन किया है. आपको बता दें कि नवाजुद्दीन के छोटे भाई शमास नवाब एक डायरेक्टर हैं. शमास ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए नवाजुद्दीन को ड्रामेबाज और झूठा बताया था. उन्होंने बताया कि नवाजुद्दीन ने साल 2012 में कुछ जमीन खरीदी थी और वो उसी जमीन की रजिस्ट्री करवाने के लिए मुजफ्फरनगर आ रहे हैं.

 

भाई ने बताया ड्रामेबाज

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी  के भाई शमास नवाब ने अपने पोस्ट में नवाजुद्दीन सिद्दीकी का नाम लिखे बिना कहा कि वो 2012 में अपनी खरीदी गई जमीन की रजिस्ट्ररी करवाने बुढ़ाना आ रहा है. आपको बता दें कि काफी समय से दोनों भाईयों में नहीं बन रही है. कई बार शमास एक्टर पर आरोप लगा चुके हैं. इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी अपनी पत्‍नी के साथ चल रहे विवाद को लेकर भी काफी वक्त से सुर्खियों में हैं. एक्टर की पत्‍नी आलिया ने नवाजुद्दीन पर रेप जैसा गंभीर आरोप लगाए हैं. वहीं, बात करें नवाजुद्दीन सिद्दीकी के वर्कफ्रंट की तो इस वक्त उनके पास 'जोगिरा सारा रा रा', 'नूरानी चेहरा', 'अफवाह', 'द माया टेप', 'बोले चूढ़ियां' और 'हड्डी' जैसी फिल्में पाइपलाइन में हैं. 

हिंदी ख़बरों के लिए भारत की पहली पसंद ZeeHindi.com - सबसे पहले, सबसे आगे

Trending news